-गुड्स ट्रेन के डिरेलमेंट के बाद कई ट्रेनें कैंट स्टेशन होकर गई

-ट्रैक जाम होने से पैसेंजर हुए परेशान

VARANASI

कानपुर से उन्नाव रूट पर गुड्स ट्रेन के डिरेलमेंट का इफेक्ट शुक्रवार को बनारस तक पहुंच गया। एक दिन पहले कई वैगन के पटरी से उतर जाने से उत्पन्न हुए डिस्टर्बेस को दूर करने के लिए रेलवे ने कई ट्रेंस को वाराणसी कैंट स्टेशन से डायवर्ट किया। इसके चलते दरभंगा सम्पर्क क्रान्ति एक्सप्रेस सहित कई ट्रेंस को बनारस होकर रवाना किया गया। जिसके चलते कैंट स्टेशन के प्लेटफॉ‌र्म्स पर जाम की समस्या उत्पन्न हो गई।

ये ट्रेंस हुई डायवर्ट

कैंट स्टेशन एडमिनिस्ट्रेशन के अनुसार नई दिल्ली से दरभंगा को जाने वाली क्ख्भ्म्म् बिहार सम्पर्क क्रान्ति एक्सप्रेस, क्क्क्ख्ब् ग्वालियर से बरौनी जाने वाली मेल, क्9क्म्भ् अहमदाबाद से दरभंगा को जाने वाली साबरमती एक्सप्रेस सहित कई ट्रेंस को बारी-बारी से वाराणसी कैंट होकर डेस्टिनेशन के लिए चलाया गया। इससे यहां से रवाना होने वाली रेग्यूलर ट्रेंस को ऑपरेट करने में परेशानी हुई। पैसेंजर्स को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। उन्हें अपनी ट्रेन के लिए इंतजार करना पड़ा।

बेगमपुरा सहित तीन ट्रेंस रही कैंसिल

मंडुआडीह से गोरखपुर होकर मोतिहारी को जाने वाली क्ख्भ्फ्8 बापूधाम एक्सप्रेस, जम्मूतवी से कैंट स्टेशन आने वाली क्ख्ख्फ्8 डाउन बेगमपुरा एक्सप्रेस सहित क्फ्ख्भ्8 डाउन जनसाधारण एक्सप्रेस शुक्रवार को कैंसिल रही।

इनका टाइम टेबल रहा डिस्टर्ब

कोहरे के चलते कई दिनों से लेट चल रही जम्मूतवी से राजेन्द्र नगर पटना को जाने वाली क्ख्फ्भ्म् डाउन अर्चना एक्सप्रेस ख्0 घंटे, नई दिल्ली से जयनगर जाने वाली क्ख्भ्म्ख् स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस क्ब् घंटे, हावड़ा से नई दिल्ली जाने वाली क्ख्फ्8क् अप पूर्वा एक्सप्रेस छह घंटे, अमृतसर से हावड़ा जाने वाली क्फ्00म् डाउन पंजाब मेल क्0 घंटे, क्ख्फ्म्9 अप कुम्भा एक्सप्रेस पांच घंटे, छत्रपति शिवाजी ट्रर्मिनल से वाराणसी आने वाली क्क्09फ् महानगरी एक्सप्रेस साढ़े चार घंटे लेट से कैंट आई।