-ड्राइवर-खलासी का अपरहण कर जौनपुर में फेंका, 20 हजार रुपये भी लूट लिये बदमाश

-दोनों से पूछताछ के बाद पुलिस घटना को मान रही संदिग्ध

VARANASI

बाबतपुर चौराहे के पास शुक्रवार की रात स्कार्पियो सवार बदमाशों ने ड्राइवर और खलासी का अपहरण कर उन्हें जौनपुर में छोड़ दिया और ट्रक लूट कर भाग निकले। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ड्राइवर और खलासी के अलग-अलग बयान के चलते मामले को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है।

बालू लेने जा रहे थे सोनभद्र

सुल्तानपुर के चांदपुर का रहने वाला ड्राइवर शीतला प्रसाद यादव और खलासी वीरेन्द्र यादव ख्0 हजार रुपये लेकर सोनभद्र बालू लादने जा रहे थे। दोनों बाबतपुर चौराहे के पास शुक्रवार की रात करीब डेढ़ बजे एक दुकान पर चाय पी रहे थे। जब वह ट्रक पर चढ़े तो इसी बीच पीछे से आये दो बदमाशों ने ड्राइवर व खलासी का मुंह गमछे से बांध दिया और स्कार्पियो से उन्हें मुंगराबादशाहपुर (जौनपुर) ले जाकर छोड़ दिया। इन्हें छोड़ने से पहले बदमाशों ने इनके पास मौजूद ख्0 हजार रुपये भी लूट लिये। बदमाशों के भाग जाने पर ड्राइवर ने मालिक को फोन किया। ट्रक मालिक दोनों को लेकर फूलपुर थाने पहुंचा। दोनों ने पुलिस को सारी बात बतायी तो पुलिस उन्हें लेकर घटनास्थल पहुंची।

एसपीआरए ने भी की पड़ताल

ड्राइवर और खलासी से अलग अलग हुई पूछताछ में पुलिस को मामला संदिग्ध नजर आया। जांच के लिए फूलपुर एसओ विनोद मिश्रा ने एक टीम मुंगराबादशाहपुर भेजी है। एसपीआरए डॉ। एसपी सिंह और सीओ ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया और दोनों का बयान लिया। मामला संदिग्ध लगने के कारण अभी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।