-बाप और बेटे के बीच हो रही मारपीट को छुड़ाने पहुंचा चाचा, भतीजे ने सिर फोड़ा

-चोलापुर थाना क्षेत्र का मामला

-सूचना पर पहुंची पुलिस ने अभियुक्त को किया गिरफ्तार

-पिता और पुत्र दोनों थे नशे में चूर

वाराणसी।

चोलापुर थाना क्षेत्र में बुधवार की आधी रात रुपए को लेकर पिता और पुत्र में हो रहे विवाद को शांत कराने पहुंचे चाचा के ऊपर ही भतीजा टूट पड़ा। जिसमें चाचा के सिर पर गंभीर चोट आई। आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि पिता और पुत्र दोनों शराब के नशे में थे।

परिवार के अन्य सदस्यों के अनुसार चोलापुर गांव निवासी हरिजन बस्ती में रहने वाला पखंडू अपने बेटे मनोज से दो हजार रुपए मांग रहा था। बुधवार की आधी रात इसे लेकर पिता और पुत्र के बीच कहासुनी शुरू हो गई। दोनों शराब के नशे में धुत थे, इस वजह से कहासुनी के बीच ही दोनों में मारपीट भी शुरू हो गई। बीच-बचाव करने के लिए मनोज का सगा चाचा मोहन (45) पहुंच गया। लेकिन मनोज ने पिता को छोड़ कर चाचा को ही पीटना शुरू कर दिया। मारपीट के बीच ही ईंट से सिर पर किए गए प्रहार के कारण मोहन गंभीर रूप से घायल हो गया।

बस्ती के लोगों से घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष चोलापुर मौके पर पहुंचे और घायल मोहन को चोलापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। मोहन की हालत गंभीर देख कर उसे मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया गया। परिजनों ने बताया कि मोहन की शादी के कुछ साल बाद ही उसकी पत्नी उसे तलाक दे दिया था। इस वजह से वह अपने भाई पखंडू के साथ ही रहता था।

कोट-

आरोपी मनोज को गुरुवार की सुबह गांव से ही हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है। विवाद पिता और पुत्र के बीच विवाद हो रहा था। इसी बीच मृतक बीच बचाव करने पहुंच गया और मनोज ने उसके ऊपर हमला बोल दिया।

अभिषेक कुमार पांडेय

सीओ पिंडरा