सांसद योगी आदित्यनाथ ने बनारस में दिया बयान, कहा मणिशंकर अय्यर पर हो देशद्रोह का मुकदमा

VARANASI

अपने बयान से चर्चा में रहने वाले सांसद योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को बनारस में अपने बयान से विवाद खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है। उनका तुरंत चेकअप कराया जाना चाहिए। वहीं मणिशंकर अय्यर जैसे नेता पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

बनारस में एक धार्मिक कार्यक्रम में पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राहुल गांधी राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ जैसे राष्ट्रवादी संगठन की तुलना अगर सिमी जैसे आतंकी संगठन से करते हैं तो यह तय मानिए कि अब वह अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। देश की जनता ने कांग्रेस को पूरी तरह से नकार दिया है इसलिए कांग्रेसी नेता प्रधानमंत्री के खिलाफ अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।

संतों पर लाठी चार्ज प्रशासन की नासमझी

गंगा में मूर्ति विसर्जन पर लगे रोक का विरोध करने वाले संतों और बटुकों हुई लाठी चार्ज को योगी ने गलत बताया। उन्होंने कहा कि संतों पर लाठी चार्ज करना प्रशासन की नासमझी थी। अब भी कई साधु, संतों और भक्तों पर मुकदमा लादकर परेशान किया जा रहा है।

अशोक सिंघल के निधन से अपूर्णीय क्षति

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अशोक सिंघल के निधन से देश को अपूर्णीय क्षति हुई है। हालांकि हम सब मिलकर उनके सपनों को साकार करेंगे। उनके निधन से राम मंदिर आंदोलन को नुकसान हुआ है लेकिन हम सभी साधु संतों से विमर्श कर अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण करेंगे।