-पब्लिकली ओपन डिबेट को लेकर सामने आने को कहा

DEHRADUN: आम आदमी पार्टी (आप) ने सीएम हरीश रावत और बीजेपी नेता अजय भट्ट को पत्र लिखा है। इस पत्र के जरिए विधायकों की खरीद-फरोख्त के मामले को लेकर स्टिंग वीडियो पर खुली बहस करने के लिए चुनौती दी गयी है।

बंद करो पाटर्नशिप

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अनूप नौटियाल ने पत्र में लिखा है कि पॉलिटिक्स ऑफ पार्टनरशिप बंद करो। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यवश कांग्रेस और भाजपा राज्य में इसी तरह लंबे समय से पार्टनरशिप ऑफ पॉलिटिक्स और बयानबाजी की राजनीति कर रही है। वरना क्या कारण है कि सत्ता में आने से पहले आप दोनों पार्टियां एक दूसरे पर घोटालों का आरोप लगाते हुए घोटालों की फेहरिस्त जारी करती हैं, सत्ता में आने पर सभी घोटालों की जांच करने और दोषियों को जेल भेजने के दावे करती हैं, लेकिन सत्ता में आने के बाद ऐसा कुछ किया जाता?

सामने आया था स्टिंग

अपने पत्र में आप नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री का विधायकों की खरीद-फरोख्त संबंधी एक स्टिंग वीडियो सामने आया था। इस वीडियो और राज्य में पिछले सालों में हुए भ्रष्टाचार के मुद्दों पर आप दोनों नेता और आपकी पार्टी के अन्य नेता आरोप-प्रत्यारोप का खेल खेलने में लगे हैं। हरीश रावत स्टिंग पर जनसंवाद कार्यक्रम कर रहे हैं और जनता को सफाई पेश कर रहे हैं। हमेशा की तरह नेता प्रतिपक्ष अजय भट्ट खुली बहस की चुनौती दे रहे हैं, लेकिन राज्य की जनता जानती है कि ऐसी कोई बहस होनी ही नहीं है। दरअसल दोनों पार्टियां कांग्रेस और भाजपा का इरादा भ्रष्टाचार के मामलों को उजागर करना है ही नहीं। उन्होंने कहा कि अगर पब्लिकली और ओपन डिबेट सच में करनी है तो इसे लम्बा नहीं खीचें और बुधवार क्फ् तक कर लें।