- बीएसएनएल ने शुरू किया एसटीवी 786 प्लान

- त्योहारों पर बीएसएनएल की तरफ से दिए जाते हैं ऑफर

HARIDWAR: भारत संचार निगम लिमिटेड ने प्री-पेड ग्राहकों के लिए माह-ए-रमजान में नई सौगात दी है। इस कड़ी में निगम ने आकर्षक कांबो ऑफर के तहत एसटीवी (स्पेशल टैरिफ बाउचर)-78म् प्लान शुरू किया है। इसमें कोई भी ग्राहक 78म् रुपये की खरीदारी कर एक माह की वैधता के साथ म्00 रुपये की टॉक वैल्यू प्राप्त कर सकता है। साथ ही 78म् एमबी डाटा व एसएमएस की सुविधा का लाभ भी प्राप्त कर सकेगा।

माह-ए-रमजान में आकर्षक कांबो ऑफर

अक्सर त्योहारों के दौरान बीएसएनएल की ओर से ग्राहकों को सुविधाएं प्रदान की जाती रही हैं। जिसमें कि अधिक संख्या में ग्राहक जुड़ सकें। दरअसल, बीएसएनएल राष्ट्रीय स्तर पर मोबाइल सेवा प्रदाता के रूप में सबसे अग्रणी कंपनी है। इसमें बड़ी मात्रा में प्रीपेड ग्राहक जुड़े हुए हैं। जिनको समय-समय पर निगम की ओर से सुविधाएं प्रदान की जाती रही हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए माह-ए-रमजान में आकर्षक कांबो ऑफर के तहत प्लान-78म् को लांच किया है।

म् जूलाई तक है ऑफर

जिसमें कोई भी बीएसएनएल प्रीपेड उपभोक्ता 78म् रुपये की एसटीवी की खरीदारी कर सुविधा का लाभ प्राप्त कर सकता है। इसमें उपभोक्ताओं को एक महीने की वैधता के साथ म्00 रुपये की टॉक वैल्यू व 78म् एमबी डाटा और 78म् एसएमएस की सुविधा मिलेगी। यह ऑफर छह जुलाई तक ही अनुमन्य है। बीएसएनएल के महाप्रबंधक इसम सिंह का कहना है कि निगम की ओर से उपभोक्ताओं की सुविधाओं का पूरा ख्याल रखा जाता है। इसमें लोगों के लिए समय पर सुविधाएं प्रदान की जाती हैं। खासकर त्योहारों में तो और भी ज्यादा। ताकि उपभोक्ता अपनों से आसानी से जुड़ सकें और सस्ते दरों में बात व चैट कर सकें।