-हाथ के कड़े से परिजन कर रहे शिनाख्त का दावा

-फिजियोथेरेपी सेंटर संचालक का कंकाल होने की आशंका

हरिद्वार

हरिद्वार के रानीपुर झाल के नजदीक एक कार में युवक का जला हुआ कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। यह कंकाल एक फिजियोथेरेपी संचालक का बताया जा रहा है जो सोमवार से लापता था। हाथ में पहने कड़े से परिजनों ने कंकाल फिजियोथेरेपी सेंटर संचालक काहोने का दावा किया है। पहली नजर में पुलिस इस मामले को हत्या से जोड़कर देख रही है।

कंकाल का लिया डीएनए सैंपल

फॉरें¨सक टीम ने शव की शिनाख्त के लिए कंकाल का डीएनए सैंपल लिया है। पुलिस को शक है कि योजनाबद्ध तरीके से कार में जलाकर युवक को मारा गया है। मंगलवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे पुलिस को सूचना मिली कि रानीपुर झाल के समीप कांवड़ पटरी पर जली हुई कार खड़ी है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो कार की बायीं सीट पर कंकाल मिलने से पुलिस के हाथ पांव फूल गए। बाद में देहरादून से फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया।

संचालक का हो सकता है कंकाल

छानबीन के दौरान मायापुर पुलिस चौकी से जानकारी मिली कि बहादराबाद थाना क्षेत्रांतर्गत रघुनाथ मॉल स्थित कॉलोनी निवासी अनिल सिंह तोमर (28) पुत्र अशोक सिंह तोमर मूल निवासी ग्राम बाबरीपुरा थाना सिहोनिया, मुरैना (मध्यप्रदेश) लापता है। सूचना पर अनिल सिंह के भाई अरुण तोमर ने घटनास्थल पर पहुंचकर जली हुई कार को अपने भाई अनिल सिंह की बताया। साथ ही कार में मिले हाथ के कड़े को भी भाई का बताकर शव अपने भाई का होने की बात कही। अनिल सिंह तोमर का प्रेमनगर आश्रम के समीप शेरजेम नाम से फिजियोथेरेपी सेंटर है। वह सोमवार दोपहर से लापता था।

केमिकल से लगाई गई आग?

पुलिस को आशंका है कि कार में आग लगाने के लिए किसी केमिकल का प्रयोग किया गया ताकि मृतक की शिनाख्त न हो सके।