-फोटो। अभी आ रही है। सीएम आवास से

-खिताबी मुकाबले में टिहरी लाइंस को 3 विकेट से हराया

-देहरादून प्रीमियर लीग टी 20 टूर्नामेंट

मैन ऑफ द टूर्नामेंट किरन सिंह को ं बाइक देकर सम्मानित किया गया

DEHRADUN:खिताबी मुकाबले में टिहरी लाइंस को फ् विकेट से शिकस्त देकर दून सिंघा ने देहरादून प्रीमियर लीग टी ख्0 टूर्नामेंट की ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमा लिया है। दून सिंघा के खिलाड़ी पवन सोनकर को मैन ऑफ द मैच और टिहरी लाइंस के किरन सिंह को टूर्नामेंट में ऑल राउंडर प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द टूर्नामेंट के रूप में मोटर बाइक बतौर अवार्ड स्वरूप दी गई।

टिहरी लाइंस ने दिया क्0भ् रन का टारगेट-

कसिगा इंटरनेशनल स्कूल में थर्सडे को डीपीएल का फाइनल मुकाबला टिहरी लाइंस और दून सिंघा के बीच खेला गया। टॉस जीतकर दून सिंघा ने पहले फिल्डिंग करने का निर्णय लिया है। टिहरी लाइंस ने ख्0 ओवर में 8 विकेट पर क्0ब् रन बनाए। किरन सिंह ने क्9 बॉल में ख्ख् रन और अमित लारा ने ख्क् रन बनाए। आदित्य सेठी ने क्7 और दीपांकर ने क्भ् रन की पारी खेली। दून सिंघा के लिए आशीष कुमार ने ब् ओवर में क्7 रन देकर फ् विकेट चटकाए। अंशुल, सय्यम, लॉरेंस और अक्षित को एक-एक विकेट मिला।

फ् बॉल शेष रहते जीत गया दून सिंघा

जवाब में दून सिंघा ने क्9.फ् ओवर में टारगेट चेज कर मैच जीत लिया। गिरीश पंत ने ख्ख् और राजकुमार ने ख्0 रन बनाए। 8वें विकेट पर खेलने उतरे पवन ने क्क् बॉल में एक छक्का और एक चौका लगाते हुए नॉट आउट ख्ख् रन की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई। टिहरी लाइंस के लिए किरन सिंह ने ब् ओवर में क्ख् रन देकर फ् विकेट और रिषभ ने ब् ओवर में ख्0 रन देकर ख् विकेट चटकाए। आदित्य ने एक विकेट लिया। विनर टीम को 7क् हजार और रनरअप टीम को भ्क् हजार का कैश प्राइज ट्रॉफी के साथ दिया गया।

उत्तरकाशी ईगल्स को फेयर प्ले ट्रॉफी-

इसके अलावा फेयर प्ले ट्रॉफी उत्तरकाशी ईगल्स के नाम रही। टिहरी लाइंस के भानु प्रताप को सर्वेश्रेष्ठ फिल्डर, दून सिंघा के अक्षत मिंया को सर्वश्रेष्ठ बॉलर, दून सिंघा के अभिनव बिष्ट को सर्वेश्रेष्ठ विकेटकीपर और अंशुल धीमान को सर्वश्रेष्ठ बैट्समैन का अवार्ड व्यक्तिरूप से दिया गया।

सीएम ने आवास पर किया सम्मानित

समापन पर बतौर चीफ गेस्ट सीएम हरीश रावत ग्राउंड पर नहीं पहुंच पाए। इसके चलते विनर और रनरअप टीम को देर शाम उन्होंने अपने आवास पर सम्मानित किया। इस मौके पर विधायक राजकुमार, आयोजक उत्तराखंड यूथ ख्0-ख्0 क्रिकेट एसोसिएशन के महासचिव जावेद बट्ट, डीपीएल कमीशनर जय सिंह,अध्यक्ष ठाकर राकेश सिंह,सुधील राठी, गिरधर शर्मा, आशुतोष ममगांई, राजपाल खरोला आदि शामिल रहे।