-अपने दून प्रवास के दौरान विकास पर करेंगे चर्चा

-स्वागत के तैयारियों में जुटे एनडी तिवारी के समर्थक

DEHRADUN : पूर्व राज्यपाल व पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी नवरात्र पर के मौके पर उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे। मंगलवार को वे देहरादून पहुंच रहे हैं, जहां कुछ दिनों के लिए उनका उत्तराखंड प्रवास रहेगा। इसके लिए उनके समर्थकों ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है। बताया गया है कि वे अपने उत्तराखंड प्रवास के दौरान प्रदेश के विकास से संबंधित चर्चाएं करेंगे। फिलहाल 88 वर्षीय वयोवृद्ध पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी ने उत्तराखंड की हरीश रावत सरकार की तारीफ की है कि मुख्यमंत्री हरीश रावत के नेतृत्व में प्रदेश सरकार बेहतर काम कर रही है।

आज पहुंच जाएंगे पूर्व सीएम

मई महीने में डा। उज्ज्वला शर्मा को अपना उत्तराधिकारी स्वीकार करने के बाद पूर्व सीएम एनडी तिवारी व डा। उज्ज्वला शर्मा का यह दूसरा दौरा बताया गया है, जब वे राजधानी देहरादून स्थित एफआरआई के अपने आवास अनंत वन में पहुंचेंगे। सोमवार को पूर्व सीएम एनडी तिवारी के साथ डा। उज्ज्वला शर्मा ने लखनऊ से शाम म्.ब्0 मिनट पर देहरादून के लिए रेलवे स्टेशन से अपनी रवानगी की। उनके पीआरओ हरेंद्र सिंह क्वीरा ने बताया कि मंगलवार को एनडी तिवारी सुबह सात बजे दून पहुंच जाएंगे। उनके साथ उनके सुरक्षा कर्मियों के साथ ही स्टाफ कर्मी भी शामिल हैं।

विकास को लेकर करेंगे बातचीत

पीआरओ के मुताबिक पूर्व सीएम एनडी तिवारी ने वर्तमान उत्तराखंड की हरीश रावत की पीठ थपथपाई है। पूर्व सीएम ने कहा है कि हरीश रावत सरकार राज्य में विकास को लेकर बेहतर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम एनडी तिवारी ने उत्तराखंड प्रदेशवासियों को नवरात्र की बधाईयां दी हैं। बताया गया है कि अपने देहरादून प्रवास के दौरान एनडी तिवारी सीएम हरीश रावत के अलावा कई राजनेताओं, अधिकारियों से विकास को लेकर बातचीत करेंगे।