- अध्यक्ष पद पर एबीवीपी के दावेदार संजय तोमर ने किया शक्ति प्रदर्शन

- कॉलेज में निकाली रैली, जमकर हुई आतिशबाजी

DEHRADUN: डीएवी पीजी कॉलेज में छात्र संघ चुनाव को लेकर छात्र संगठनों में एक दूसरे से ताकतवर दिखाने की होड़ भी तेज हो गई है। सोमवार को एबीवीपी के एक दावेदार ने अपनी ताकत दिखाई। तो वहीं बुधवार को संगठन के दूसरे दावेदार ने भारी लाव लश्कर के साथ शक्ति प्रदर्शन कर अपना दम दिखाया। एबीवीपी की ओर से प्रेसीडेंट पद के दूसरे उम्मीदवार संजय तोमर ने समर्थकों के साथ रैली निकाल शक्ति प्रदर्शन किया।

पुलिस रही मुस्तैद

बुधवार को एबीवीपी के संजय तोमर ने रैली के जरिए अपनी ताकत का प्रदर्शन किया। समर्थक भारी संख्या में नारेबाजी करते हुए कॉलेज पहुंचे। इस दौरान कॉलेज गेट पर जमकर आतिशबाजी की गई। सुभाष रोड और ईसी रोड पर कुछ देर जाम की स्थिति रही। हालांकि, पुलिस प्रशासन द्वारा मुस्तैदी से कमान संभाले रखने से आम जनता को राहत मिलती रही। रैली में हजारों स्टूडेंट्स की भीड़ के नारों की गूंज पूरी सिटी में दिनभर गूंजती रही।

रैली में दिखी प्रदेश राजनीति की झलक

यूं तो छात्र संघ चुनाव छात्रों तक सीमित रहता है। लेकिन डीएवी इलेक्शन की बात करें तो यहां इलेक्शन में प्रदेश भर की राजनीति की तस्वीर दिखाई देती है। बुधवार को रैली में कई ऐसे चेहरे दिखाई दिए जो सीधे तौर पर प्रदेश पार्टी व संगठनों से जुड़े हैं।

जब्त किए लाठी-डंडे और पटाखे

कॉलेज में रैली के हुजूम को काबू करने के लिए भी पुलिस मुस्तैद दिखाई दी। इसी कड़ी में चौकी प्रभारी मनमोहन सिंह नेगी के नेतृत्व में पुलिस ने छात्रों से लाठी-डंडे और पटाखे आदि जब्त किए। पुलिस का खूफिया तंत्र भी कॉलेज में सक्रिय दिखाई दिया। इस दौरान पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष आशीष बहुगुणा, पारस गोयल, राकेश नेगी, भजयूमो के गढ़वाल संयोजक महेश जगूड़ी, भाजयूमो के महानगर अध्यक्ष श्याम पंत सहित विपलवी मालाकार, मेघा राणा आदि मौजूद रहे।