फोटो 3

ढाई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू

सिविललाइंस में पोस्ट ऑफिस के पास किताबों का गोदाम

ROORKEE:किताबों के गोदाम में आग लगने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची दमकल टीम ने करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद किसी तरह से आग पर काबू पाया। आग की चपेट में आने से गोदाम में खड़ी एक स्कूटी, पुराना स्कूटर और किताबों समेत हजारों रुपए का माल जलकर राख हो गया।

गोदाम में शार्ट सर्किट होने से आग

घटनाक्रम के मुताबिक सिविललाइंस निवासी नितिन अरोड़ा का सिविललाइंस में ही पोस्ट ऑफिस के पास किताबों का गोदाम है। इसके ही बगल में नितिन अरोड़ा का मकान भी है। बताया गया है कि शनिवार की सुबह करीब पांच बजे अचानक ही इनके गोदाम में शार्ट सर्किट होने से आग लग गई। आग की लपटे और धुंआ निकलते देख किसी ने इसकी सूचना नितिन अरोड़ा को दी। जिसके बाद लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास करते हुए इसकी सूचना दमकल टीम को दी।

लोगों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास

सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। दमकल टीम ने मौके पर पहुंच गई। दमकल टीम ने लोगों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया। दमकल टीम ने करीब ढाई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग की घटना को लेकर काफी देर तक मौके पर अफरातफरी का माहौल रहा। दमकल टीम ने बताया कि आग से गोदाम में खड़ी स्कूटी, पुराना स्कूटर और किताबों समेत हजारों का माल जल गया। दमकल विभाग का कहना है कि पीडि़त परिवार की तरफ से अभी तक आग से हुए नुकसान की लिस्ट नहीं मिल पाई है। आग से हजारों का नुकसान होने की बात सामने आई है।