= पर्दाफाश रैली के दौरान कोश्यारी ने ली सीएम हरीश रावत पर चुटकी

- कहा, जितने खत हरीश रावत ने पीएम को लिखे, उतने प्रेमिका भी प्रेमी को नहीं लिखती

- हरीश रावत को कुछ आता है तो बस खत लिखना

ALMORA: 'इतने पत्र तो कोई प्रेमिका अपने प्रेमी को भी नहीं लिखती, जितने पत्र सीएम हरीश रावत ढाई साल में पीएम को लिख चुके हैं.' सीएम हरीश रावत पर यह चुटकी एक्स सीएम व एमपी भगत सिंह कोश्यारी ने पर्दाफाश रैली के दौरान ली। इस चुटकी पर रैली का पांडाल भी हंस-हंस कर लोट-पोट हो गया। कोश्यारी ने आगे कहा कि सीएम हरीश रावत को प्रदेश के विकास से कोई वास्ता नहीं, वे केवल जनता को भरमाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को खत पर खत लिख रहे हैं।

सरकार पर साधा निशाना

पर्दाफाश रैली के दौरान गैरसैंण के मुद्दे पर सीएम हरीश रावत को घेरते हुए कोश्यारी ने कहा कि लंबा वक्त गुजर गया, लेकिन सरकार ने गैरसैंण को न तो ग्रीष्मकालीन राजधानी घोषित किया न ही स्थाई राजधानी। हां, राजधानी के नाम पर वहां पर बिल्डिंगें खड़ी कर दी हैं और इसके कमिशन से सरकार और सरकारी लोग मालामाल हो गए। उन्होंने अल्मोड़ा में पानी की किल्लत पर कहा कि अल्मोड़ा पानी के लिए तरस रहा है और सरकार कुछ नहीं कर रही। कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार में हरीश रावत जल मंत्री थे, तब वह राज्य के लिए कुछ नहींकर सके और आज मुख्यमंत्री है तब भी कुछ नहींकर पा रहे। उन्होंने हरीश रावत पर चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें अगर कुछ आता है तो बस खत लिखना। कहा कि केंद्र सरकार ने गांव-गांव शौचालय बनवाए और राज्य सरकार गांव के गरीब की चिट्ठी लिख कर खुद श्रेय ले रही है। आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार में नारी निकेतन में दुष्कर्म हुए, धरने पर बैठे एक शिक्षक ने आत्महत्या की।

लंकेश हैं हरीश रावत

कोश्यारी ने कहा हरीश रावत लंकेश हैं। हमने उनके दस सिर काटे, लेकिन लंकेश फिर भी नहींमरा और एक सिर के साथ जिंदा रहा। लंकेश की मौत सिर काटने से नहींहोगी बल्कि लंकेश की नाभि में वार करना होगा। तभी राज्य में भाजपा सरकार आएगी।