हत्या के बाद शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका

- मेरठ का रहने वाला है आरोपी पति

4 आरएसएच 5-

DOIWALA: मिस्सरवाला में एक युवक ने चाकू से अपनी पत्नी का गला काट कर हत्या कर दी। यहां तक की हत्यारे ने हत्या को दुर्घटना का रूप देने के लिए शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। हत्या से जुड़े मामले में पुलिस ने तत्परता से छानबीन की तो मामले का खुलासा हो सका। आरोपी पति मेरठ का रहने वाला है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू व महिला के खून से सने कपड़े भी बरामद कब्जे में ले लिए हैं।

बहन ने की शव की पहचान

डोईवाला कोतवाली अंतर्गत मिस्सरवाला रेलवे ट्रैक के पास शनिवार तड़के एक महिला का नग्न अवस्था में पड़ा शव देखकर आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। कोतवाल पंकज गैरोला ने आसपास शिनाख्त कराई तो पता चला कि शव की शिनाख्त लच्छीवाला निवासी रेनू (फ्0) पत्नी साहिल अंसारी उर्फ सागर पुत्र स्व। सलीम अंसारी मेरठ उत्तरप्रदेश के रूप में की गई। शव की पहचान रेनू की बहन लच्छीवाला निवासी रेखा पत्नी गौतम ने की। रेखा ने बताया कि काफी समय से घटनास्थल समीप मिस्सरवाला में एक किराए के मकान में रह रही थी। सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा। सदानंद दाते व सीओ सदर तृप्ति भट्ट भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि हत्या के मामले में रेनू के पति साहिल अंसारी के ऊपर शक जा रहा है।

पूरे प्लान से की हत्या

बताया जा रहा है कि तीन जून को नौ बजे साहिल लच्छीवाला में रेनू की बहन रेखा के पास गया था। उसने रेखा को बताया कि रेनू और उसकी बेटी घर पर नहीं है। बेटी ट्यूशन पढ़ने गई है। रात्रि में ही साहिल के साथ लड़की को ले आया था। लेकिन पत्नी घर में नहीं मिली। पुलिस ने बताया कि रात्रि में साहिल व मृतक रेनू की बहन रेखा की मौखिक रिपोर्ट पर उसकी तलाश हुई है। शनिवार को रेलवे ट्रैक पर मिली लाश की रेखा व उसके भतीजे सोनू ने पहचान की।

तीन शादियां कर चुका है साहिल

साहिल अंसारी लच्छीवाला में सागर के नाम से रह रहा था। उसने हिंदू रीति-रिवाज से रेनू से शादी की। सीओ सदर तृप्ति भट्ट ने बताया कि साहिल उर्फ सागर लच्छीवाला स्थित पेट्रोल पंप पर भी काम कर चुका है। मेरठ से ख्00म् में रेनू को लच्छीवाला लाकर वह किराए के मकान में रह रहा था। सीओ सदर के अनुसार आरोपी रेनू से शादी के बाद मेरठ में अपने समुदाय की लड़की से शादी की। लेकिन बाद में उसे तलाक दे दिया। इसके बाद पटेलनगर में भी इसने एक युवती से निकाह किया। आरोपी अपनी पत्नी रेनू को ठिकाने लगाकर अपनी बेटी को मेरठ ले जाना चाहता था। इसलिए साहिल ने यह साजिश रची।