DEHRADUN: भाजयुमो की आगामी क्म् सितंबर से प्रदेश में शुरू हो रहे घेरा डालो, डेरा डालो कार्यक्रम के तहत तैयारियां पूरी हो गई हैं। प्रदेश अध्यक्ष कुंदल लटवाल के अनुसार इसके लिए जिलों में प्रभारी नियुक्त हो चुके है। घेरा डालो-डेरा डालो में युवा मोर्चा का प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी ताकत के साथ कार्यक्रम को सफल बनाने व ख्0क्7 के चुनाव में हरीश रावत की सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए पुरजोर कोशिश करेगा।

बूथ स्तर के कार्यकर्ता करेंगे शिरकत

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष के अनुसार हर जिले के कार्यक्त्रम में बूथ लेवल तक के कार्यकर्ता शिरकत करेंगे। युवा मोर्चा का मंडल स्तर तक का विस्तार हो चूका है और अब युवा मोर्चा प्रदेश के 8फ्ब्ब् बूथों पर बूथ अध्यक्ष बना रहा है। हर कार्यकर्ता अपने बूथ के गांव-गांव जाकर हरीश रावत सरकार के काले कारनामे जनता के बीच रखेगा। लटवाल ने कहा युवा मोर्चा पूरी तरह से तैयार है सरकार की विफलताओं को जनता के पास ले जाने के लिये और ख्0क्7 फतह करने के लिए।

सूचना सेल का भी गठन

प्रदेश अध्यक्ष के अनुसार भारतीय जनता युवा मोर्चा ने एक सूचना सेल का गठन किया है, जो प्रत्येक विभाग से सूचना लेगा और सूचना के माध्यम से इस सरकार के काले कारनामो को जन जन तक ले जाएगा। प्रदेश मीडिया प्रभारी मनोज पटवाल के अनुसार कार्यक्रम के लिए भाजयुमो जुट गया है।