फोटो.9-

- घायलों को उपचार के लिए पहुंचाया गया जिला अस्पताल

- पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा शव

- अमरोहा यूपी से बाइक से पिरान कलियर आ रहे थे पिता, पुत्र व बहू

HARIDWAR: दिल्ली-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाइक सवार तीन लोगों को सामने से तेजी से आ रहे छोटे हाथी ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद छोटे हाथ का अगला पहिया बाइक सवार के ऊपर चढ़ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा मृतक का बेटा व बहू घायल हो गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

पिरान कलियर जा रहे थे बाइक सवार

पुलिस के अनुसार सोमवार की सुबह दिल्ली-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर ज्वालापुर की ओर से पानी की टंकिया लेकर छोटा हाथी वाहन हरिद्वार की ओर आ रहा था, जबकि एक बाइक पर सवार तीन लोग पिरान कलियर जा रहे थे। ऋषिकुल के तिराहे पर तेजी के साथ आ रहे छोटे हाथी ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इससे बाइक पर बीच में बैठा व्यक्ति सड़क पर जा गिरा। उसके उपर छोटे हाथी का पहिया चढ़ गया, जिससे उसकी मौके पर उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद फरार हुआ छोटा हाथी का चालक

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। दोनों घायलों को अस्पताल में उपचार दिया गया। होश में आने के बाद उन्होंने अपने नाम निजामुद्वीन एवं पत्नी का नाम शालनी जहां निवासी ग्राम सायसी थाना ढिटोली जिला अमरोहा उत्तर प्रदेश बताया। निजामुद्वीन ने बताया दुर्घटना में उसके पिता असगर 70 पुत्र पीर बक्श की मौत हुई है। वे अमरोहा से पिरान कलियर जा रहे थे। पुलिस ने बताया छोटा हाथी चालक दुघर्टना के बाद मौके से फरार हो गया। छोटे हाथी को कब्जे में ले लिया गया है। एसओ रितेश शाह ने बताया चालक की तलाश की जा रही है।