- सचिवालय की एनुअल बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन

- परेड ग्राउंड स्थित मल्टीपर्पज हॉल में शुरू हुई प्रतियोगिता

DEHRADUN: सचिवालय बैडमिंटन क्लब की एनुअल बैडमिंटन प्रतियोगिता के मैन ओपन ग्रुप के क्वार्टर फाइनल में सोमपाल चौधरी और धीरेंद्र सिंह ने अपनी जगह पक्की कर ली है। वुमन सिंगल ग्रुप में लता कोरंगा, पूनम जोशी ने अपने मुकाबलों में जीत दर्ज कर नेक्स्ट राउंड में जगह बनाई।

प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले

परेड ग्राउंड स्थित बैडमिंटन हॉल में सैटरडे को प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। मैन ग्रुप के प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में सोमपाल चौधरी ने जितेंद्र सिलोरी को ख्क्-क्क्, ख्क्-क्म् और धीरेंद्र सिंह ने चंदन बिष्ट को ख्फ्-ख्क्, ख्क्-क्ब् से हराया। ब्भ् प्लस मैन ग्रुप में विक्रम चौहान ने संजय गुप्ता को ख्क्-क्0, ख्क्-7, एसएन सिंह ने जेपी मैखुरी को ख्क्-क्8, ख्क्-क्ब्, पन्नालाल शुक्ल ने मुकुल पाठक को ख्क्-क्म्, ख्क्-क्8 और बहादुर नेगी ने नरेंद्र डुंगरियाल को ख्क्-क्फ्, ख्क्-क्0 से मात दी। ब्भ् प्लस डबल ग्रुप में डा.कमलजीत सिंह व एलएन पंत ने रणजीत सिंह व पन्नाला शुक्ल को ख्क्-क्7, ख्क्-क्म्, एसएन सिंह व मुकुल पाठक ने सुनील लखेड़ा व नरेंद्र डुंगरियाल को ख्क्-8, ख्क्-क्भ्, हिमांशु कुमार व जेपी मैखुरी ने उल्लास भटनागर व एमएस नेगी को ख्क्-क्म्, ख्क्-क्म् और एमएस चौहान व प्रदीप जोशी ने एनपी रतूड़ी व संजय अग्रवाल की जोड़ी को ख्क्-क्7, ख्क्-क्7 से हराया।

पूनम जोशी ने चंपा कोरंगा को हराया

वुमन सिंगल ग्रुप के मुकाबलों में पूनम जोशी ने चंपा कोरंगा को क्ख्-ख्क्, ख्क्-क्म्, ख्क्-क्म्, लता कोरंगा ने पदमावती को धर्मसत्तू को ख्क्-क्क्, ख्क्-म् और तरुण धांजीवाल ने बबीता बिष्ट को ख्क्-क्ब्, ख्क्-क्ब् से हराकर नेक्स्ट राउंड में जगह बनाई। इससे पूर्व प्रतियोगिता का उद्घाटन बतौर चीफ गेस्ट अपर सचिव डा.रणवीर सिंह, एलएन पंत ने किया। मौके पर क्लब के अध्यक्ष रणजीत सिंह, महासचिव सुनील लखेड़ा, संयोजक एसएस सजवाण, उपाध्यक्ष डा.कमलजीत सिंह, संयुक्त सचिव बीएस बसेड़ा, नरेंद्र भट्ट, संयुक्त निदेशक खेल प्रशांत आर्य, उपनिदेशक अजय कुमार अग्रवाल, डा.धर्मेद्र भट्ट, सहायक निदेशक सतीश कुमार सार्की, बैडमिंटन कोच दीपक रावत आदि शामिल रहे।