- बीते 18 अगस्त से मेरठ से लापता था जोड़ा

- मृतक युवक शादीशुदा, स्कूल में पढ़ाती थी युवती

DEHRADUN:

शहर के पटेलनगर इलाके में एक प्रेमी जोड़े ने होटल के कमरे में पंखे से लटकर जान दे दी। पुलिस ने शव को पंखे से उतारकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसएसपी डा। सदानंद दाते ने बताया कि युवती के परिजनों की तरफ से मेरठ के गंगनहर थाने में युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर युवती को बहला-फुसला कर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज है।

18 अगस्त से हैं लापता

पटेलनगर थाना इलाके में बुधवार को होटल सुंदर पैलेस के एक कमरे में बीते 7 दिन पहले से लापता कोचिंग सेंटर संचालक और एक शिक्षिका की एक ही पंखे से लटका हुआ शव मिला है। पुलिस प्रथम दृष्टया मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर सुसाइड मान रही है। मनोज कुमार निवासी सर्वोदय नगर और इशू गर्ग निवासी संजय नगर सिविल लाइन थाना मेरठ पिछले 18 अगस्त से लापता थे। मनोज की कुछ साल पहले शादी हो चुकी है। बुधवार को सुबह 7 बजे वह इशू के साथ देहरादून के पटेलगनर स्थित होटल आया था। जिसकी जानकारी इशू ने अपने भाई को दी थी। देर शाम करीब 6 बजे इशू के भाई ने मेरठ से पटेलनगर थाने में फोन कर बताया कि दोनों ने सुसाइड की चेतावनी दी है। इस सूचना के बाद पुलिस जैसे ही होटल पहुंची दोनों पंखे से लटके ुए मिले।

मामले की जांच की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दोनों के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है।

डा। सदानंद दाते, एसएसपी देहरादून

जहरीला पदार्थ खा दी जान

HARIDWAR: हरिद्वार के एक होटल में ठहरे ऊधमसिंहनगर निवासी प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। मौके से पुलिस ने दो पन्नों का एक सुसाइड नोट बरामद किया है। डीएम की अनुमति पर कोतवाली पुलिस ने पोस्टमार्टम कराए बगैर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए। पुलिस के मुताबिक ग्राम नारदेही जसपुर थाना जसपुर ऊधमसिंहनगर निवासी अतुल कुमार (ख्भ्) पुत्र अर¨वद कुमार का प्रेम प्रसंग गांव की ही मनीषा उर्फ डोना (ख्क्) पुत्री धर्मवीर से चल रहा था। मंगलवार को दोनों घर से मार्कशीट लेने की बात कहकर निकले थे। लेकिन शाम तक घर नहीं पहुंचे। पुलिस के मुताबिक अतुल व मनीषा मंगलवार को ही हरिद्वार पहुंचे। उन्होंने शहर कोतवाली के श्रवणनाथनगर स्थित होटल में खुद को भाई-बहन बताकर कमरा लिया था। मंगलवार शाम करीब सात बजे दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद मनीषा चिल्लाते हुए रिसेप्शन काउंटर पर पहुंची और जहरीला पदार्थ खाने की जानकारी होटल स्टाफ को दी। होटल कर्मी टेंपो से उन्हें जिला अस्पताल ले गए जहां रात नौ बजे अतुल की मौत हो गई जबकि देर रात तीन बजे मनीषा ने भी दम तोड़ दिया।