बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बयान, काबिल लोगों को ही मिलेगा टिकट

-टिकट की शर्त पर पार्टी में शामिल नहीं हुए थे 9 नेता-अजय भट्ट

-बीजेपी हर विधानसभा सीट पर करेगी सर्वे-भट्ट

देहरादून

कांग्रेस से बगावत कर बीजेपी में शामिल हुए 9 नेताओं को आने वाले विधानसभा चुनाव में टिकट मिलेगा या नहीं, इसको लेकर पूरी तरह सस्पेंस है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने शनिवार को साफ-साफ कहा कि टिकट उसी को दिया जाएगा जो काबिल होगा। अजय भट्ट ने दो टूक कहा कि जब कांग्रेस छोड़कर ये नेता बीजेपी में शामिल हुए थे तो उनकी टिकट को लेकर कोई शर्त नहीं थी। पार्टी पूरे प्रदेश की सभी 70 सीटों का सर्वे कराएगी और उसके बाद ही काबीलियत के आधार पर तय करेगी कि किसको टिकट देना है और किसको नहीं। ये बात बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने ऋषिकेश में कही। यहां वे कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए पूर्व विधायक सुबोध उनियाल के शक्ति प्रदर्शन के बाद मीडिया से मुखातिब थे।

कांग्रेस डूबता जहाज-भट्ट

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि कांग्रेस डूबता हुआ जहाज है और डूबते जहाज में समझदार लोग नहीं बैठते। समय पर ऐसे जहाज से किनारा करना ही समझदारी है। कांग्रेस से बगावत कर भाजपा में शामिल हुए विधायकों ने सही समय पर सही फैसला लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने भारत को कांग्रेस मुक्त करने का संकल्प लिया है और इस दिशा में अभियान जारी है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में भाजपा की ताकत बढ़ रही है। भाजपा सभी विधानसभाओं का सर्वे कराने जा रही है, जो लोग काबीलियत रखते हैं उन्हें टिकट दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार चरम पर है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने अपने रिश्तेदारों और चहेतों को भ्रष्टाचार करने की खुली छूट दे रखी है। इसी का नतीजा है कि गैरसैंण में नवनिर्मित विधानसभा भवन व विधायक हॉस्टल में दरारें आ गई हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा इस मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग करेगी।

वर्जन

हम बहुत कुछ छोड़कर बीजेपी में आए हैं। सर्वे सिर्फ हमको लेकर नहीं बल्कि सभी 70 सीटों पर होना चाहिए। अब बागी या भाजपाई का सवाल नहीं है। सभी अब भाजपाई हैं।

हरक सिंह रावत, पूर्व विधायक

सर्वे हो चुका है। टिकटों को लेकर किसी प्रकार का विरोध न हो, इसलिए प्रदेश अध्यक्ष इस बात को कह रहे होंगे।

उमेश शर्मा काउ, पूर्व विधायक