-कैमब्रेन हॉल स्कूल में होगा प्रतियोगिता का आयोजन

-देहरादून डिस्ट्रिक्ट टेबिल टेनिस एसोसिएशन और कैमब्रेन हॉल स्कूल के संयुक्त तत्वावधान में होगी प्रतियोगिता

DEHRADUN: देहरादून डिस्ट्रिक्ट टेबिल टेनिस एसोसिएशन और कैमब्रेन हॉल स्कूल के तत्वावधान में फ्0 जुलाई से क् अगस्त तक तीन दिवसीय कर्नल शशि मेमोरियल डिस्ट्रिक्ट टेबल टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन कैमब्रेन हॉल स्कूल में किया जायेगा। रविवार को स्कूल में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान प्रिंसिपल एससी बिआला ने बताया कि कर्नल शशि शमशेर जंग बहादुर राणा इस स्कूल के फाउंडर हैं। उनकी याद में हर साल टूर्नामेंट आयोजित किया जाता है।

फ् कैटेगरी में होगी प्रतियोगिता

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में सिर्फ ब्वॉयज प्लेयर ही प्रतिभाग कर पायेंगे। कैडेट ब्वॉयज सिंगल ग्रुप में क् जनवरी ख्00भ् के बाद, सब जूनियर ब्वॉयज सिंगल में क् जनवरी ख्00ख् के बाद और जूनियर ब्वॉयज सिंगल में प्लेयर की उम्र क् जनवरी क्999 के बाद की होनी चाहिए। प्लेयर्स को रजिस्ट्रेशन के समय अपने साथ एज प्रूफ के लिए बर्थ सर्टिफिकेट लाना जरूरी है। प्रत्येक प्लेयर के लिए क्00 रुपए एंट्री फीस रखी गई है। एंट्री के लिए प्लेयर्स कैमब्रेन हॉल स्कूल, समर वैली स्कूल में डिस्ट्रिक्ट टेबल टेनिस एसोसिएशन के ऑफिस, चकराता रोड पर भाटिया स्पो‌र्ट्स और राजपुर रोड पर शुभ स्पो‌र्ट्स में अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

नॉक आउट बेस पर होंगे मैच

सभी मैच नॉक आउट आधार पर होंगे। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता का उद्घाटन फ्0 जुलाई को उत्तराखंड टेबल टेनिस एसोसिएशन के सचिव अशोक वासू करेंगे, जबकि समापन अवसर पर बतौर चीफ गेस्ट खेल मंत्री दिनेश अग्रवाल विजेता खिलाडि़यों को पुरस्कार वितरित करेंगे। इस मौके पर अन्तर्राष्ट्रीय टेबल टेनिस रेफरी गिरीश मधवाल, साई स्टेट को-ऑर्डिनेटर प्रिंस विपन, कृष्णा शमशेर जेबी राणा आदि शामिल रहे।