- कर्जन रोड स्थित साईं मंदिर में हुई चोरी

- पुलिस को नहीं मिली अभी तक तहरीर

DEHRADUN: राजधानी देहरादून में चोरों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा। रविवार तड़के चोरों ने डालनवाला इलाके में एक मंदिर का ताला चटका दिया और दानपात्र से हजारों की नकदी उड़ा ली। मामले की जानकारी पुलिस को मंदिर के पुजारी ने दी। पुलिस ने मौके पर पंहुच कर चोरों का हुलिया पहचाने के लिए सीसीटीवी की पड़ताल शुरू कर दी है। चौकी इंचार्ज महिपाल रावत ने बताया कि फिलहाल मामले में तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

पुजारी ने दी सूचना

जानकारी के अनुसार डालनवाला थाना इलाके में इंदर रोड पर कई साल पुराना साई मंदिर है। रविवार सुबह करीब म् बजे मंदिर के पुजारी योगेश सेमवाल मंदिर में पूजा के लिए पंहुचे तो उन्होंने देखा कि मंदिर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ है। यह देख पुजारी के होश उड़ गए। पुजारी योगेश सेमवाल ने आनन-फानन में तुरंत पुलिस को फोन किया। पुजारी योगेश सेमवाल ने देखा कि मंदिर के अंदर दानपात्र का भी ताला टूटा हुआ है। बताया जा रहा है कि मंदिर के दानपात्र से हजारों की नकदी चोर उड़ा ले गए।

फुटेज खंगाल रही पुलिस

मामले की सूचना मिलते ही तुरंत चौकी इंचार्ज महिपाल रावत पुलिस फोर्स से साथ मंदिर में पंहुचे। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की। इसके साथ ही पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला लेकिन पुलिस के हाथ फिलहाल कोई पुख्ता सुराग नहीं लगा। चौकी इंचार्ज महिपाल रावत ने बताया कि सम्भवत: चोरी के प्रयास के पीछे नशेड़ी युवकों का हाथ भी हो सकता है। पुलिस फिलहाल सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।