- कॉलेज एडमिनिस्ट्रेशन ने बढ़ाई पीजी में एडमिशन की डेट

- कॉलेज में 20 अगस्त तक होंगे पीजी के एडमिशन

- यूजी के लिए एडमिशन का आज आखिरी दिन

DEHRADUN: स्टेट के सबसे बड़े कॉलेज डीएवी पीजी कॉलेज में यूजी कोर्स के लिए एडमिशन का आज आखिरी दिन है। इसके अलावा पीजी कोर्सेज में एडमिशन के लिए डेट्स बढ़ा दी गई हैं। कैंडिडेट्स ख्0 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं। कॉलेज ने अवकाश और छात्रों की मांग के बाद यह फैसला लिया है।

एक दिन बढ़ाई तिथि

डीएवी पीजी कॉलेज में बीए, बीकॉम और बीएससी में एडमिशन की अंतिम तिथि क्ख् अगस्त तय की गई थी। छात्रों की मांग पर कॉलेज प्रशासन ने अब क्फ् अगस्त तक प्रवेश की अनुमति दी है। सेकेंड वेटिंग मेरिट लिस्ट में शामिल कैंडिडेट्स आज संबंधित डिपार्टमेंट में संपर्क कर एडमिशन ले सकते हैं। इसके साथ ही कॉलेज प्रशासन ने पोस्ट ग्रेजुएट कोर्सेज में एडमिशन के लिए भी एक सप्ताह का समय और दे दिया है। कॉलेज के प्रिंसिपल डा। आरके वर्मा ने बताया कि एमए, एमकॉम और एमएससी समेत तमाम पीजी कोर्सेज में एडमिशन के लिए कैंडिडेट्स ख्0 अगस्त तक मेरिट फॉर्म जमा कर सकते हैं।

छुट्टियों को देखते हुए लिया निर्णय

कॉलेज एडमिनिस्ट्रेशन ने आने वाले दिनों में रविवार, स्वतंत्रता दिवस और रक्षा बंधन के अवकाश के कारण छात्रों को आवेदन में परेशानी न हो इसके लिए यह व्यवस्था की है। इसके बाद कॉलेज इन कोर्सेज के लिए मेरिट जारी करते हुए अगले अगले सात दिनों में एडमिशन प्रक्रिया पूरी कर लेगा। जिसके बाद एकेडमिक सेशन शुरू किया जाएगा।