-दोपहर के समय हुई कुछ देर के लिए बरसात

-उत्तराखंड के कुछ स्थानों पर आज वर्षा की उम्मीद

DEHRADUN: दून में गुरुवार सुबह से शाम तक मौसम के तेवर बदलते रहे। दोपहर से पहले जहां एक तरफ दूनाइट्स ने गर्माहट का अहसास किया तो वहीं दोपहर के समय आसमान में छाए बादलों ने गर्मी से राहत दिलाई।

टेम्प्रेचर रहा फ्म् डिग्री

उत्तराखंड मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को दून का अधिकतम टेम्प्रेचर फ्म् डिग्री सेल्सियस रहा तो वहीं, न्यूनतम टेम्प्रेचर ख्ब्.ब् डिग्री सेल्सियस तक रिकॉर्ड किया गया। उधर मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार आज के टेम्प्रेचर में हल्का सा इजाफा होने की संभावना है।

छाए रहेंगे बादल, गर्म रहेगा मौसम

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार दून के अंदर आज का मौसम गर्माहट लिए रहेगा। अधिकतम टेम्प्रेचर गुरुवार सरीखा ही रहने की संभावना है तो वहीं, न्यूनतम टेम्प्रेचर में हल्का सा इजाफा होने का अनुमान लगाया जा रहा है। मौैसम विभाग के अनुसार न्यूनतम टेम्प्रेचर ख्ब्.ब् डिग्री सेल्सियस तक बने रहने की संभावना बनी हुई है।

हो सकती है वर्षा

दून के अंदर आसमान मुख्यत: साफ रहने से आंशिक बादल बने रहने की संभावना है। कुछ क्षेत्रों में गर्जन वाले बादल विकसित होने की भी उम्मीद बनी हुई है। इसके साथ ही साथ सूबे में कहीं-कहीं हल्की से लेकर मध्यम दर्जे की बरसात होने के भी आसार बने हुए हैं।