मुंबई (मिड-डे)। पिछले दिनों अपने 52वें बर्थ-डे पर अक्षय कुमार ने यशराज फिल्म्स के साथ हैंडशेक करते हुए एक नई फिल्म की अनाउंसमेंट की। फिल्म का नाम पृथ्वीराज बताया गया, जो कि एक हिस्टोरिकल ड्रामा मूवी होगी। फिल्म में अक्की बाबा राजपूत सम्राट का रोल प्ले करेंगे। वहीं फिल्म 2020 की दिवाली पर रिलीज होगी।

अक्षय ने बुक की क्रिसमस और ईद

इसके अलावा अक्षय पहले ही ईद और क्रिसमस के मौके पर हॉरर काॅमेडी मूवी लक्ष्मी बॉम्ब और बच्चन पांडेय को अनाउंस कर चुके हैं। कुल मिलाकर देखा जाए तो खिलाड़ी भइया, जिन्होंने अपने 28 साल के करियर में कभी मूवी रिलीज के लिए फेस्टिवल्स का वेट नहीं किया, उन्होंने अपनी स्ट्रेटेजी को बदलते हुए अगले साल के तीन बड़े फेस्टिवल्स की बुकिंग अभी से करा ली है।

See Also

अक्षय कुमार के नाम रहेगा साल 2020, दिवाली पर पृथ्वीराज तो ईद पर लक्ष्मी बॉम्ब होगी रिलीज

तो क्या खान तिगड़ी के डोमेन पर कब्जा करने का है मूड

वैसे अक्षय ने अपनी मूवी के लिए फेस्टिवल्स की स्ट्रेटेजी अपनाने की शुरुआत तो बीती 15 अगस्त पर रिलीज हुई मिशन मंगल से ही कर दी थी। इसको जोड़ते हुए 15 महीने में वह 6 बड़े प्रोजेक्ट्स हैंडल करने की प्लानिंग बना चुके हैं, जिसमें इस दिवाली व्यूअर्स को उनकी हाउसफुल 4 देखने को मिलेगी तो दिसंबर में उनकी फिल्म गुड न्यूज लाइनअप है। तो क्या ये माना जाए कि मोस्ट बैंकेबल सुपरस्टार बनने के बाद अब खिलाड़ी भइया इंडस्ट्री की खान तिकड़ी के फेस्टिवल बुंकिंग वाले डोमेन पर कब्जा करने वाले हैं।

sonil.dedhia@mid-day.com

Happy Birthday Akshay Kumar : बॉलीवुड सेलेब्स की अक्षय कुमार को ट्वीटर पर जन्मदिन की शुभकामनाएं

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk