-पति के साथ मायके में भाई को राखी बांधकर घर लौट रही थी

-आरोपी युवक को पुलिस ने पकड़ा तो पूरी कहानी बयां कर दी

Meerut : रोहटा में मायके से भाई को राखी बांधकर पति के साथ बाइक पर लौट रही विवाहिता से बच्चा छीनने की कोशिश की गई. पति के विरोध करने पर बाइक सवार हमलावर तमंचा दिखाकर मौके से भाग खड़े हुए.

क्या है मामला

मोहिउद्दीनपुर के रहने वाले संतोष की शादी रोहटा में दो वर्ष पहले हुई थी. दंपति का एक वर्ष का बेटा भी है. रक्षाबंधन के पर्व पर विवाहिता पति के साथ अपने मायके रोहटा में भाई को राखी बांधने के लिए आई थी. राखी बांधने के बाद महिला पति के साथ मोहिउद्दीनपुर में अपनी ससुराल के लिए चली थी. ¨सधावली गांव के सामने चार बाइक सवारों ने उसे घेर लिया और बाइक में टक्कर मार दी. युवकों ने तमंचा और चाकू निकाल कर पति को एक तरफ कर पत्नी की गोद से बच्चा छीनने की कोशिश की. ग्रामीणों ने भागकर बच्चा छीनने की कोशिश कर रहे युवक को पकड़ लिया, जबकि उसका दूसरा साथी मौके से भाग गया.

अफेयर का खुलासा

सूचना के बाद कंकरखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची. भीड़ के द्वारा पकड़े गए युवक को थाने ले आया. इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा ने बताया कि बच्चा छीनने वाला युवक आटा चिंदौड़ी का रहने वाला नरेश है. पुलिस नरेश को थाने में ले आई. वहीं पति और बच्चे के साथ विवाहिता भी थाने में पहुंच गई. इंस्पेक्टर सुरेंद्र राणा ने बताया कि पकड़े गए नरेश ने बताया कि उन्होंने कोई लूटपाट नहीं की बल्कि शादी से पहले विवाहिता से प्रेम संबंध थे. उसकी गोद में पल रहा बच्चा भी मेरा ही है. महिला ने ही बच्चा देने के लिए कॉल कर बुलाया था.

उसने यहां तक दावा किया कि महिला शादी के बाद एक बार उसके साथ जा चुकी है. नरेश के सामने महिला ने उससे जानने से इंकार कर दिया. महिला का पति लैब टेक्नीशियन है. उसने बताया कि यदि बच्चा नरेश का है, तो वह देने को तैयार है. बच्चे का डीएनए टेस्ट करा लिया जाए.