-गया के बीएमपी ग्राउंड में होनी है सेना की भर्ती रैली, ठगों से रहे सावधान

श्चड्डह्लठ्ठड्ड@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

द्दन्ङ्घन्/क्कन्ञ्जहृन्: सेना में भर्ती के इच्छुक युवाओं के लिए खुशखबरी है। एक से 14 फरवरी तक बोधगया में बिहार सैन्य पुलिस-3 (बीएमपी-03) के मैदान में भर्ती रैली आयोजित होगी। इसमें दक्षिण बिहार के 11 जिलों के युवा दांव आजमा सकते हैं। 31 दिसंबर तक ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन होगा।

कर सकते हैं ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

बुधवार को सेना भर्ती कार्यालय के निदेशक कर्नल विक्रम सैनी ने भर्ती रैली के बारे में जानकारी दी। www.द्भश्रद्बठ्ठद्बठ्ठस्त्रद्बड्डठ्ठड्डह्मद्व4.ठ्ठद्बष्.द्बठ्ठ पर अभ्यर्थी ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। समाचार पत्रों के तीन से पांच जनवरी के अंक में जिला और श्रेणी के अनुसार विस्तृत बहाली कार्यक्रम की सूचना प्रकाशित होगी।

एडमिट कार्ड पर दर्ज होगी तिथि

भर्ती कार्यालय से निर्गत प्रवेश पत्र में बहाली के लिए रैली में आने की तारीख दर्ज रहेगी। अभ्यर्थियों से आग्रह है कि वे भर्ती रैली की तय तारीख से एक दिन पहले शाम में बीएमपी ग्राउंड पर पहुंच जाएं।

फरेब से बचें कैंडिडेट

भर्ती की प्रक्रिया पूरी तरह से पारदर्शी होगी। निदेशक कर्नल विक्रम सैनी की सलाह है कि दलालों के झांसे में कतई न आएं। बहाली की यह प्रक्रिया पूरी तरह से कंप्यूटरीकृत है। इसमें कोई सहायता या हेराफेरी नहीं कर सकता। युवा अपनी शारीरिक क्षमता और योग्यता पर विश्वास रखें। योग्य युवाओं को किसी भी फरेब में नहीं आना चाहिए।