PATNA : कदमकुआं थाना एरिया में पुलिस ने एक ऐसे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है जहां जिस्मफरोशी के साथ प्राचीन दुलर्भ मूर्तियों का भी कारोबार होता था। इन दोनों धंधों की सुरक्षा के लिए पिस्टल भी रखे जाते थे। पुलिस ने पांच महिलाओं सहित 7 लोगों को गिरफ्तार कर दो प्राचीन मूर्तियों के साथ असलहा भी बरामद कर लिया है। मामले में पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर से एक सूचना मिली कि कांग्रेस मैदान के पास बने दो मंजिला मकान में सेक्स रैकेट चल रहा है। सूचना के बाद पुलिस ने योजना बनाकर वहां पहुंची और दबिश दे दी। पुलिस को देखते ही वहां भगदड़ मच गया। इसके बाद पुलिस ने सभी लोगों को पकड़ लिया। इसमे तीन लड़कियां, दो महिलाएं और दो पुरूष हैं।

महिलाएं कर रही थी संचालित

जिस मकान में सेक्स रैकेट चल रहा था। पूछताछ में ये पता चला कि दो महिलाएं इस गिरोह को संचालित कर रही थी। बताया जा रहा है कि इनके कई जगह अड्डे हैं। पूछताछ के बाद उनके अड्डे पर भी पुलिस दबिश देगी और वहां पर भी साक्ष्य खंगाल रही है।

मकान मालिक की भूमिका संदिग्ध

जिस मकान में ये कार्रवाई हुई है। वहां के मकान मालिक की भूमिका भी संदिग्ध है। मकान मालिक को इसकी जानकारी थी कि नहीं इस मामले में पुलिस मकान मालिक का भी बयान दर्ज करेगी और अगर मकान मालिक इसमे शामिल होगा तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भी जाल

पटना में घरों में तो सेक्स रैकेट चल रहे है। इसके साथ ही ऑनलाइन सेक्स रैकेट का एक बड़ा जाल तैयार हो गया है। खानापूर्ति के लिए पुलिस एक दो कार्रवाई करती है। बाकी के लोग धड़ल्ले से इस तरह के धंधे में लिप्त है।