- छोटी बाजार मोगलपुरा की रहने वाली है पूरी फैमिली

- डल झील में वोटिंग की इसी बीच भारी बारिश के कारण फंस गए सभी

PATNA CITY : जम्मू काश्मीर में मची तबाही के बीच पटना सिटी की एक फैमिली भी फंसी हुई है। जिसमें 9 बच्चे समेत फैमिली के क्भ् मेंबर्स श्रीनगर में अब तक फंसे हैं। सुरेन्द्र प्रसाद मोगलपुरा स्थित छोटी बाजार के रहने वाले हैं, इनके दो बेटे, दो बहू, बेटी, दामाद और इनके बेटे और बेटियां हरि पर्वत पर स्थित एक गुरुद्वारा में शरण लिए हुए हैं। सुरेन्द्र प्रसाद के अनुसार फ्0 अगस्त को वैष्णो देवी के दर्शन के लिए सभी जम्मू गए थे। ख् सितंबर को माता का दर्शन करने के बाद घूमने के लिए श्रीनगर चले गए। जहां पहुंचने पर फैमिली मेंबर्स ने डल झील में वोटिंग भी की। इसी बीच वहां भारी बारिश हुई, जिसके बाद फैमिली मेंबर्स मदर लैण्ड होटल में ठहर गए। लगातार भारी बारिश के कारण होटल के सेकेंड फ्लोर तक बारिश का पानी पहुंच गया।

ब् दिन पहले गए गुरुद्वारा

होटल में पानी भरने के बाद किसी तरह सारे फैमिली मेंबर्स वहां से निकले और पास के ही हरि पर्वत पर स्थित एक गुरुद्वारा में शरण लिया। इस बारे में दामाद अशोक कुमार ने चार दिन पहले कॉल कर अपने ससुर सुरेन्द्र प्रसाद को इसकी इंफॉरमेशन दी। इसके बाद से सुरेन्द्र प्रसाद की अब तक फैमिली के किसी भी मेंबर से बात नहीं हुई है।

फैमिली में पसरा है सन्नाटा

पिछले 9 दिनों से जम्मू काश्मीर में बारिश और बाढ़ के कारण मची तबाही ने सुरेन्द्र प्रसाद और उनकी फैमिली को डरा दिया है। इस कारण घर में सन्नाटा पसरा है। फैमिली के दूसरे मेंबर्स सभी के सुरक्षित घर वापसी की कामना लगातार भगवान से कर रहे हैं।

ये लोग हैं फंसे

डेढ़ साल की परी, ब् साल का आदित्य, फ् साल का कृष्णा, 7 साल की अनुष्का, 8 की अनीशा, क्ब् साल की शिवली कांति, क्भ् साल की वैष्णव कांति, दो अन्य बच्चे, अशोक कुमार और इनकी वाइफ अनीता, विनय कुमार व इनकी वाइफ आरती और मंटू कुमार व इनकी वाइफ रूपा शामिल हैं।