-आंत में रक्तस्त्राव की समस्या, भेजे गए दिल्ली

यन्ञ्जढ्ढ॥न्क्त्र/क्कन्ञ्जहृन्: पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद तारिक अनवर की तबियत सोमवार की देर रात बिगड़ गई। उन्हें तत्काल रेलवे अस्पताल के आइसीयू में भर्ती कराया गया। उन्हें उल्टी के साथ ब्लड मिश्रित दस्त की शिकायत थी। 12 घंटे तक आईसीयू में रखने और हालत में आंशिक सुधार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए मंगलवार की दोपहर एयर एम्बुलेंस से दिल्ली ले जाया गया। वे सोमवार की शाम पूर्णिया एक कार्यक्रम में भाग लेने गए थे। वहीं तबीयत ठीक नहीं लगने पर वे तत्काल कटिहार अपने आवास पर लौट आए थे। यहां देर रात तकलीफ बढ़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दो यूनिट रक्त भी चढ़ाया गया

रेल अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक केके मिश्रा ने बताया कि तत्काल आवश्यक जांच भी कराई गई। उन्हें आंत में आंतरिक रक्तस्त्राव की समस्या थी। उन्हें दो यूनिट रक्त चढ़ाया गया है। फिलहाल उनका ब्लड प्रेसर और स्वास्थ्य सामान्य है।

सांसद के बीमार होने के खबर पर देर रात ही जिलाधिकारी मिथिलेश मिश्रा, पुलिस अधिक्षक डा.एसएम जैन, एसडीओ नीरज कुमार, सिविल सर्जन डा.आरएन सिंह, डीपीएम निलेश कुमार, एसडीपीओ लालबाबू यादव, अस्पताल पहुंच गए। सीएस के नेतृत्व में चिकित्सकों का दल सांसद के इलाज में जुटा रहा। वही पूर्व सांसद निखिल चौधरी, सदर विधायक तारकिशोर प्रसाद, विधान पार्षद अशोक अग्रवाल, राकांपा के जिलाध्यक्ष दिलीप विश्वास सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता और बड़ी संख्या में लोगों ने अस्पताल पहुंच उनका हाल जाना।