- बैंक में कैश कम होने पर हुआ था विवाद

- महिला ने थाने पर किया जमकर हंगामा

Meerut : शिव चौक स्थित एक बैंक में शुक्रवार को एक महिला ने जमकर हंगामा किया। दरअसल रुपए जमा करने आई महिला को कैशियर ने सौ रुपए कम होने की बात कहीं, जिस पर महिला ने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची महिला पुलिस ने महिला के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट कर दी। इस पर महिला का पारा चढ़ गया और उसने बैंक व थाने पर जमकर हंगामा किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बैंक में हंगामा

जस्सू मोहल्ला निवासी ममता पत्नी किशोर शुक्रवार को शिव चौक स्थित एक बैंक में रुपए जमा करने के लिए गई थी। महिला ने बताया कि कैशियर ने उसके रुपयों में सौ रुपए कम बताए। इस पर महिला ने रुपये पूरे होने की बात कहीं। महिला ने हंगामा शुरू कर दिया, जिस पर बैंककर्मी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस कांस्टेबल मेनका ने बैंक में पहुंचते ही महिला से अभद्रता करते हुए मारपीट शुरू कर दी। मारपीट होते देख महिला ने होमगार्ड की राइफल छीनने का प्रयास किया।

बिना कार्रवाई चलता किया

महिला सिपाही ममता को थाने ले आई, जहां महिला ने जमकर हंगामा किया। इस पर महिला पुलिस ने पीडि़ता को थाने में मुर्गा तक बना दिया। मीडिया की नजर पड़ते ही पुलिसर्किमयों ने महिला को बिना कोई कार्रवाई के थाने से चलता कर दिया। इंस्पेक्टर सुरेंद्र राणा ने बताया कि मैं बाहर था। मुझे इसे मामले की जानकारी नहीं है।