छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: जमशेदपुर में रविवार को दोपहर ढाई बजे हुई हल्की बूंदा-बांदी के बाद तापमान गिरने से मौसम खुशनुमा हो गया। शहर में 30 मिनट तक हुई बारिश में नालियों से पानी चलने लगा। बारिश तेज होने से जहां पर कुछ लोगों ने रुककर बारिश के थमने का इंतजार करते रहे रहे तो वहीं कई लोगों ने शहर की पहली बारिश का आनंद उठाया। तापमान में 2 डिग्री की कमी होने से लोगों ने राहत ली। हल्की बारिश से लोगों के चेहरे खिले रहे।

सड़कों पर निकले लोग

शहर में पहली बारिश के बाद लोग सड़कों पर निकलकर मस्ती करते नजर आए। शहर में बढ़े तापमान के चलते शाम के समय लोग नहीं निकलते थे रविवार को बारिश के बाद मौसम खुशनुमा होने से छतों, पार्को में घूमते नजर आएं। वहीं कुछ युवकों ने भीगकर बारिश का मजा लिया। वहीं मौसम अच्छा होने से लोग बाजारों में उमड़ पड़े।

दो घंटे गुल रही बिजली

बारिश होने के चलते ढाई बजे बिजली चले जाने से लोग बाहर बैठकर बारिश का आनंद लेते रहे। जिसके बाद लगभग दो घंटे बाद आपूर्ति शाम को साढे़ चार बजे बहाल हुई तब तक लोग उमस के कारण बाहर बैठकर बिजली आने का इंतजार करते रहे।

घटा टेंपरेचर

शहर में दिन का अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्यिस होने से लोग दिन में निकलने से घबराने लगे है। रविवार को हल्दी बारिश होने से शाम को अधिकतम तापमान गिरकर 36 डिग्री सेंटीग्रेट रिकार्ड किया वहीं न्यूनतम तापमान भी घट गया। जिससे लोगों ने चैन की सांस ली।