-टुइलाडुंगरी चौक के पास की है घटना

-बाइक सवार को ओवरटेक करने के दौरान लिया चपेट में

JAMSHEDPUR: टेल्को से साकची आ रही मिनी बस ने आरडी टाटा गोलचक्कर के पास बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार मिनी बस में फंस गया और बस के साथ ख्0 मीटर तक घिसटता रहा। बाइक सवार की हालत गंभीर है। घटना गुरुवार की दोपहर करीब क्.फ्0 बजे गोलमुरी थाना क्षेत्र स्थित टुइलाडुंगरी मोड़ की है। स्थानीय लोगों ने आनन फानन में बाइक सवार युवक को गंभीर अवस्था में एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया। प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे टाटा मेन हॉस्पिटल रेफर कर दिया। पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया है।

चिल्लाते रहे पैसेंजर्स

स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक सवार गोविन्दपुर एसबीआई कॉलोनी निवासी प्रसांत कुमार प्रधान टेल्को स्थित चिन्मया स्कूल से अपनी बेटी की फीस जमा कर साकची की ओर जा रहा था। इस दौरान तेज रफ्तार से टेल्को से आ रही मिनी बस के ड्राइवर ने टुइलाडुंगरी मोड़ के पास प्रशांत को ओवरटेक करने के दौरान चपेट में ले लिया। इस दौरान बस के दाईं ओर के अगले पहिए में बाइक फंस गई। पैसेंजर्स बस रोकने के लिए चिल्लाते रहे, लेकिन ड्राइवर ने किसी की नहीं सुनी और टुईलाडुंगरी मोड़ से लेकर आरडी टाटा गोलचक्कर तक बाइक सवार को करीब ख्0 मीटर घसीटते ले गया। इसके बाद ड्राइवर और खलासी बस छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस ने किया बस को जब्त

घटना की जानकारी मिलते ही गोलमुरी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और बस व बाइक को अपने कब्जे में ले लिया। लोगों ने बताया कि आरडी टाटा गोलचक्कर पर दो ट्राफिक पुलिस के जवान मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी भाग रहे बस ड्राइवर और खलासी को पकड़ने की कोशिश नहीं की। लोगों ने ट्रैफिक पुलिस के जवानों को घायल युवक को हॉस्पिटल लेकर जाने को कहा, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। इससे आक्रोशित लोगों ने जमशेदपुर ट्रैफिक पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बाद में पुलिस ने मामला शांत कराया।