आई फॉलोअप

स्लग: बिहार-बंगाल के चार्जशीटेड अपराधियों को ढूंढ रही पुलिस

-पुलिस के शक के दायरे में बैंक कर्मचारी व मैनेजर, हो रही पूछताछ

RANCHI(3 Feb): शुक्रवार को जामताड़ा के मिहिजाम थाना क्षेत्र स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा से 59 लाख लूटकांड में पुलिस पुराने बैंक रॉबर्स की तलाश में है। जामताड़ा पुलिस पुराने बैंक लूटकांड में जेल गए अपराधियों की तलाश कर रही है। पुलिस की टीम इस मामले में देवघर, बांका समेत अन्य जिलों में हुई लूटकांड के वीडियो फुटेज के आधार पर अपराधियों का पता लगा रही है। पुलिस को आशंका है कि बैंक में कब कितने पैसे रहते हैं कि इसकी जानकारी अपराधियों को बैंक के किसी कर्मचारी ने ही दी है। पुलिस की टीम अलग-अलग तरीके से दोनों कर्मचारियों व बैंक मैनेजर से भी पूछताछ कर रही है। गौरतलब हो कि चार नकाबपोश अपराधियों ने पिस्टल के बल पर बैंक को लूटा था।

जेल में भी पूछताछ

जामताड़ा पुलिस जेल में जाकर भी हाल फिलहाल निकले आरोपियों के बारे में पड़ताल की जा रही है। पुलिस ने बताया कि डकैती के लिए बंगाल का एक गिरोह है, जो मंकी टोपी पहनकर कांड को अंजाम देता है। इस टीम में छह से आठ क्रिमिनल हैं। हर किसी का अलग-अलग काम होता है।

कोट

डीआइजी ने कहा कि सभी स्तर पर कार्रवाई चल रही है। गैंग के बारे में पता लगाया जा रहा है। जल्द ही पुलिस की टीम अपराधियों को धर दबोचेगी।

-अखिलेश झा, डीआईजी, संताल परगना