पीसीआर टीम ने रातू रोड निवासी राजा को दौड़ाकर पकड़ा

कोतवाली थाने में पुलिस को बरगलाने की कोशिश

RANCHI(9 Feb): कोतवाली थाना पुलिस ने गुरुवार की रात एक ऐसे शख्स को पकड़ा, जो दोस्तों के साथ पहले एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया, फिर वहां लगी स्कूटी लेकर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक राजा को हिरासत में लिया है। उसने अपने दोस्त विशाल के साथ मिलकर स्कूटी चोरी करने का प्रयास किया था। तब पीसीआर की टीम ने आरोपी को दौड़ा कर पकड़ लिया। युवक रातू रोड का रहनेवाला है।

क्या कहा आरोपी ने

आरोपी राजा ने कोतवाली में बैठे इंस्पेक्टर श्यामानंद मंडल को बताया कि वो एक पार्क में काम करता है। लेकिन जब पुलिस ने मालिक को फोन कर पूरी जानकारी दी तो कहा गया कि वो उस पार्क में काम नहीं करता है। फिर, उसने पुलिस को बताया कि एक लाख 25 हजार रुपए में एक बाइक खरीदी थी। दो किस्त वह दे चुका है। एक्सीडेंट हो गई थी। मामले में जब उसने मरम्मत करने की बात कही तो उसका क्लेम 18 हजार रुपए निकल रहा था। इस वजह से उसने चोरी का प्रयास किया था।

बॉक्स।

सीसीटीवी में दोस्त के साथ राजा कैद

राजा और उसका दोस्त विशाल सीसीटीवी में कैद दिखा। जब उसे सीसीटीवी दिखाया गया तो पता चला कि वह स्कूटी चोरी कर रहा है और सामने के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में वह कैद हो गया था। पुलिस उसके अन्य साथी की तलाश कर रही है।