त्यौहारी सीजन में प्रापर्टी सेक्टर को लगे पंख

2014-09-30T07:00:55Z

-मानस विहार योजना पर निर्माण शुरू, 2015 तक पूरा करना लक्ष्य

-एडीए अधिकारियों ने शुरू की मॉनिटरिंग, योजना पूर्ण होने पर सैकड़ों लोगों को मिलेगा आवास

-प्राइवेट बिल्डर्स ने भी लांच की प्रापर्टी में इंवेस्ट के साथ घर पाने की योजनाएं

मानस विहार योजना पर निर्माण शुरू, ख्0क्भ् तक पूरा करना लक्ष्य

-एडीए अधिकारियों ने शुरू की मॉनिटरिंग, योजना पूर्ण होने पर सैकड़ों लोगों को मिलेगा आवास

-प्राइवेट बिल्डर्स ने भी लांच की प्रापर्टी में इंवेस्ट के साथ घर पाने की योजनाएं

ALLAHABAD: ALLAHABAD@inext.co.in

ALLAHABAD: इक बंगला बने न्यारा का सपना जल्द ही पूरा होने वाला है। त्यौहारी सीजन को देखते हुए डेवलपर्स और बिल्डर्स ने तमाम स्कीमें लांच कर दी हैं। इलाहाबाद इलाहाबाद डेवलपमेंट अथारिटी भी इस मामले में पीछे नहीं है। नवरात्र में ही कालिंदीपुरम में अपार्टमेंट के लिए स्कीम घोषित करने वाले एडीए ने पूर्व घोषित मानस विहार योजना पर सोमवार से काम शुरू करा दिया। नैनी स्थित इस प्रोजेक्ट का काम ख्0क्भ् तक पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है। मानिटरिंग खुद एडीए के अफसर करेंगे।

नैनी में बन रहा है मानस विहार

कम रेट के साथ ही कई सुविधाओं के साथ पब्लिक को आवास उपलब्ध कराने के लिए गवर्नमेंट की योजनाओं में शामिल मानस विहार योजना नैनी में प्रस्तावित है, जो एडीए के अब तक की योजनाओं में सबसे डिमांडिंग योजना साबित हुई है। मानस विहार का क्रेज पब्लिक में सबसे ज्यादा था। इलाहाबाद शहर से ज्यादा दूर न होने और इलाहाबाद-मिर्जापुर हाईवे के बीच में मेन रोड से सटा होने के कारण मानस विहार योजना को पब्लिक ने सबसे ज्यादा पसंद किया। अपने आवास की चाह में लोगों ने मानस विहार में एडीए के फ्लैट को बुक कराया। फ्लैट बुक कराने के बाद से ही बुकिंग कराने वालों को जल्द से जल्द मानस विहार का निर्माण कार्य पूरा होने का इंतजार है।

बनने से पहले बुक हुए ख्म्ब् फ्लैट

मानस विहार का क्रेज पब्लिक में इस कदर है कि बनने से पहले ही ख्म्ब् फ्लैट बुक हो चुके हैं। एलाटमेंट भी हो चुका है। क्0 जून को एडीए के मानस और वसुधा विहार के लिए लॉटरी निकाली गई थी, जिसमें मानस विहार कॉलोनी की सबसे ज्यादा डिमांड रही। सारे फ्लैट बुक हो गए। मानस विहार में अब कोई फ्लैट खाली नहीं है।

मानस विहार कॉलोनी- नैनी

- कुल फ्लैट- ख्म्ब्

- आवेदन आए- ब्ख्8

- फ्लैटों का आवंटन- ख्म्ब्

कंछल ग्रुप से लगाया प्रापर्टी एक्सपो

इलाहाबादियों के प्रापर्टी में इंवेस्ट का ट्रेंड बढ़ने को देखते हुए कंछल ग्रुप ने शनिवार और रविवार को सिटी के रिनाउंड होटल में प्रापर्टी एक्सपो आयोजित किया। इसका उदघाटन ब्रांड एम्बेसडर क्रिकेटर आरपी सिंह ने किया। इसमें इंवेस्टमेंट प्लान जानने और प्रापर्टी बुक कराने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। कंछल ग्रुप के एमडी अमित कंछल ने बताया कि आन द स्पॉट बुकिंग कराने वालों को तीस से पचास हजार रुपए तक के इनाम भी दिए गए। उन्होंने प्रापर्टी फिएस्टा को बेहद सफल आयोजन बताया।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.