देखें वीडियो कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हुईं Ooops मूमेंट का शिकार

2015-01-08T16:16:05Z

फिल्‍मी जगत की ज्‍यादातर एक्‍ट्रेस अपनी एक्टिंग से ज्‍यादा ऊप्‍स मूमेंट की वजह से चर्चा में रहती हैं दीपिका से लेकर सोनाक्षी तक सभी एक्‍ट्रेस कभी न कभी वार्डरोब मैलफंक्‍शन का शिकार बन चुकी हैं हालांकि इसी लिस्‍ट में एक और नया नाम जुड़ गया है जी हां इस बार कमल हासन की छोटी बेटी हुईं ऊप्‍स मूमेंट का शिकार देखें वीडियो

और दिख गया सबकुछ  
दरअसल यह पूरा वाक्या अक्षरा की डेब्यू फिल्म 'शमिताभ' के ट्रेलर लान्चिंग इवेंट के दौरान हुआ. इस इवेंट के दौरान अक्षरा बहुत ही शार्ट ड्रेस पहने हुईं थी. इसके बाद जब वह चेयर पर बैठीं, तो उन्होंने बातों-बातों में कुछ ध्यान ही नहीं दिया. उनकी ड्रेस इतनी छोटी थी कि उनके अंडरगारमेंट्स झलकने लगे, तभी सभी कैमरों की नजर उन पर पड़ी और फिर ये तस्वीरे कैमरे में कैद हो गईं. हालांकि अक्षरा की यह पहली मूवी है और उन्हें अभी पब्लिक इवेंट अटैंड करने की आदत नहीं है. लेकिन इतना कहा जा सकता है कि इस तरह के इंसिडेंट देखकर उन्हें ऐसी गलती को सुधारने का तरीका आ ही जायेगा.  

 

फिल्म का ट्रेलर लॉन्च
गौरतलब है कि इस इवेंट में अक्षरा के साथ-साथ अमिताभ बच्चन और धनुष भी शामिल थे. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर बिग बी ने अपने साथ रेखा की जोड़ी को लेकर कहा, 'हम एक साथ नहीं आ रहे हैं. ये एक सीक्वेंस का हिस्सा है और जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको समझ आएगा कि इसे कैसे दिखाया गया है. लेकिन हां, फिल्म में ऐसे कलाकारों का होना वाकई स्वागत योग्य है.' उन्होंने आगे कहा, 'आर. बाल्कि कहते रहते हैं कि वो हमारे साथ एक फिल्म बनाना चाहते हैं लेकिन अगर कोई दिलचस्प स्क्रिप्ट लाता है, तो देखते हैं.' फिलहाल आपको बताते चलें कि, अमिताभ की यह फिल्म 6 फरवरी को रिलीज होगी.

Hindi News from Bollywood News Desk

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.