-चौपुला से ऑटो में दामाद के साथ बोर्ड ऑफिस जा रहा था स्कूल संचालक

-ऑटो वाले व उसके साथियों पर शक, काफी देर तक तलाशने के बाद नहीं मिला कोई

BAREILLY: कोतवाली एरिया में वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। फ्राइडे को चौपुला चौराहा से बोर्ड ऑफिस जा रहे स्कूल संचालक की ऑटो में जेब काटकर 1 लाख रुपए निकाल लिए गए। स्कूल संचालक फर्नीचर खरीदने के लिए रुपए लेकर आया था। स्कूल संचालक को ऑटो ड्राइवर व उसके तीन साथियों पर शक है। पुलिस ने संचालक के साथ मिलकर चौपुला चौराहा पर कई ऑटो वालों को रोककर पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन कोई वापस नहीं लौटा।

तीन युवक आकर बैठे अॉटो में

समरपाल सिंह, वासुदेव नगर अमरोहा में रहते हैं। वह रामकृष्ण इंटर कॉलेज के संचालक हैं। रामकृष्ण ने बताया कि वह दामाद अभिनव के साथ बस से बरेली आए थे। उन्हें बोर्ड ऑफिस में डॉक्यूमेंट में नाम चेंज कराना था और फिर सिविल लाइंस स्थित शॉप से फर्नीचर खरीदना था। वह दोपहर में चौपुला पुल के आगे उतरे और फिर चौपुला से कुतुबखाना के लिए ऑटो में बैठ गए। वह बायीं ओर से ऑटो में बैठे तो एक युवक ने उन्हें खिसकने के लिए कह दिया। दूसरी ओर उनके दामाद बैठ गए। इसके अलावा दो युवक ड्राइवर के अगल-बगल में बैठ गए।

चलते ऑटो से उतर गए दोनों युवक

समरपाल ने बताया कि खलील तिराहे के पास पहले एक युवक चलते ऑटो से उतरा और ड्राइवर से बोला कि पैसे बाद में दे देगा। उसके बाद दूसरा युवक भी चलते ऑटो से उतर गया। जब वह बोर्ड ऑफिस पर उतरे और किराया देने के लिए पॉकेट में हाथ डाला तो रुपए गायब थे और पॉकेट कटी हुई थी। उन्हें लगा कि युवकों ने जेब काटी होगी तो पीछे की ओर भागे, इतने में मौका पाकर ऑटो ड्राइवर भी फरार हो गया, जिसके बाद बिहारीपुर चौकी पुलिस को सूचना दी गई। बिहारीपुर चौकी इंचार्ज मयंक अरोड़ा ने पुलिस व ऑटो ड्राइवर के साथ आटो ड्राइवर के बारे में जानकारी की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ, जिसके बाद समरपाल थाना में तहरीर देकर वापस घर लौट गए।

Posted By: Inextlive