-कुशहर-जंदाहा मार्ग पर चकउमर ललवा चंवर के पास मिला शव

लाइसेंसी रिवॉल्वर भी मिला, हाजीपुर में निकला आक्रोश मार्च

HAZIPUR: फ्राइडे की देर रात कार से हाजीपुर जा रहे अधिवक्ता निरंजन झा उर्फ पप्पू की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। रातभर शव कार में ही पड़ा रहा। सैटरडे की सुबह कार में शव देख ग्रामीणों की भीड़ लग गई। वैशाली के एसपी मनीष ने घटनास्थल पर पहुंच पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और महुआ थाना पुलिस को जरूरी निर्देश दिए। पहुंची फॉरेंसिक की टीम ने तकनीकी जांच की। अधिवक्ता की हत्या से स्थानीय लोगों में रोष है। घटना के विरोध में हाजीपुर में अधिवक्ताओं ने शहर में आक्रोश मार्च निकाला और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

घर लौट रहे थे अधिवक्ता

वारदात महुआ थाना क्षेत्र के कुशहर-जंदाहा मार्ग पर चकउमर ललवा चंवर के पास हुई। हाजीपुर व्यवहार न्यायालय में प्रैक्टिस करने वाले तिसिऔता थाना क्षेत्र के महथी गांव निवासी सीताराम झा के 50 वर्षीय पुत्र निरंजन झा उर्फ पप्पू फ्राइडे की शाम अपने घर महथी से हाजीपुर के लिए निकले थे। वे कहीं खाना खाने के बाद रात करीब 9.30 बजे हाजीपुर के एसडीओ रोड स्थित घर के लिए चले। रास्ते में अपराधियों ने ललबा चंवर के पास गोली मारकर हत्या कर दी।

कारणों का नहीं चला है पता

सुबह जब लोग खेत जाने के लिए सड़क पर निकले तो कुशहर-जंदाहा मार्ग पर चकउमर ललवा चंवर के पास सड़क किनारे लाल रंग की कार खड़ी दिखी। जब गाड़ी में झांककर देखा तो अधिवक्ता कार में ही गिरे हुए थे। उनका लाइसेंसी रिवॉल्वर पास में ही था एवं सीट बेल्ट भी लगी हुई थी। अपराधियों ने नजदीक से उन्हें गोली मारी। सूचना मिलते ही महुआ थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

Posted By: Inextlive