- लूटा गया लैपटॉप और बाइक बरामद, फ्लोर मिल में गेहूं बेचते थे बदमाश

- फ्लोर मिल मालिक के रोजाना कैश लेकर आने की थी सूचना

बरेली: डीडीपुरम में हुए आढ़ती हत्याकांड का पुलिस ने ट्यूजडे को खुलासा कर दिया है. मामले में शाहजहांपुर के पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया गया है. जबकि एक और पुत्र फरार है. आरोपितों के पास से पिस्टल, बाइक व लूटा गया लैपटॉप बरामद कर लिया है. पूछताछ के दौरान हत्यारोपी पिता ने बताया कि अगर आढ़ती ने बेटे को नहीं पकड़ा होता तो वह उसे गोली नहीं मारता.

22 मई को आए थे बरेली

शाहजहांपुर के खुदागंज थानाक्षेत्र के पहाड़ीपुर गांव निवासी रमेश चन्द्र त्रिपाठी ने अपने दोनों लड़कों राजेश व बृजेश उर्फ सोनू के साथ घटना को अंजाम दिया था. पूछताछ के दौरान पता चला कि रमेश गोपाल भोग आटा वालों के यहां रजऊ स्थित फ्लोर मिल में गेहूं बेचने के लिए आते थे. फ्लोर मिल मालिक गेहूं लेकर आने वाले किसानों को भुगतान किया करते थे. रमेश को लगा कि फ्लोर मिल मालिक के पास काफी कैश रहता है.

पहले से तैयार थे आरोपी

आरोपियों ने बतया कि उन्हें पता था कि रात में नौ से दस बजे के बीच फैक्ट्री मालिक अर्पित ऐरन मॉडल शॉप के पास आते हैं. रेकी के बाद 22 मई को रमेश उनके लड़के राजेश व बृजेश उर्फ सोनू के साथ सीबीजेड बाइक से शहर आए. रास्ते में तीनों ने बाइक की नंबर प्लेट खोल कर बैग में रख ली. इसके बाद मॉडल शॉप के पास एलआइसी वाली गली के मोड़ पर पान की दुकान के सामने अर्पित ऐरन का इंतजार करने लगे. रात करीब साढ़े नौ बजे अर्पित कार से मॉडल शॉप पर आए. लौटते समय जैसे ही उन्होंने कार की डिग्गी खोली तभी तीनों कार के पास पहुंचे गए और डिग्गी में रखा काला बैग रमेश और बृजेश ने निकाल लिया.

बेटे को फंसता देख चलाई गोली

अर्पित से छीना झपटी होने लगी. इस पर रमेश और उसके लड़के बृजेश ने फायरिंग कर दी. हाथ में गोली लगने पर अर्पित ने बैग छोड़ दिया. इसी दौरान आढ़ती राजू ने बृजेश को पीछे से पकड़ लिया. बेटे को गिरफ्त में देख पिता रमेश ने आढ़ती के सिर में गोली मार दी. घटना में बृजेश भी घायल हुआ था. किसी व्यक्ति ने ईट भी फेंककर मारी थी.

Posted By: Radhika Lala