-सेंट्रल मिनिस्टर डॉ। महेश शर्मा मीडिया से हुए रूबरू

-पीएम के संसदीय कार्यालय में केंद्रीय मंत्री ने की जन सुनवाई

VARANASI

केंद्रीय पर्यटन, संस्कृति व नागरिक उड्डयन मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ। महेश शर्मा ने शनिवार को संसद की कार्रवाई न चलने देने पर गांधी परिवार पर हमला बोला। बोले, लंबे समय तक संसद की कार्रवाई बाधित रहने से पब्लिक से जुड़े कई बिल पर चर्चा नहीं हो सकी है। एक फैमिली का यह आचरण देश के लिए शर्म की बात है। पीएम की तारीफ करते हुए डॉ। शर्मा ने कहा कि देश को पीएम नरेंद्र मोदी जैसे नेतृत्व की जरूरत अगले कई सालों तक है।

पीएम ने देखी है गरीबी

मीडिया से शनिवार को रूबरू डॉ। महेश ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम को किसान व दलित विरोधी बताए जाने पर कहा कि देश की जनता कांग्रेस को नकार चुकी है। राहुल के बारे में जनता बखूबी जानती है। गरीबों व पीडि़तों की पीड़ा प्रधानमंत्री से बेहतर कोई नहीं महसूस कर सकता क्योंकि पीएम मोदी ने न सिर्फ गरीबी देखी है, बल्कि उसे महसूस भी किया है। राहुल झुग्गी-झोपड़ी में फोटो खिंचवाकर आखिर क्या प्रदर्शित करना चाहते हैं। विदेश यात्रा को लेकर विपक्ष की ओर से हो रहे हमले पर प्रधानमंत्री का बचाव करते हुए कहा कि कभी दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिका ने पीएम मोदी को वीजा देने से इंकार कर दिया था, पर अब वह बार-बार बुलाना चाहता है।

बड़ी संख्या में पहुंचे फरियादी

इससे पूर्व डॉ। शर्मा ने रवींद्रपुरी स्थित पीएम के संसदीय कार्यालय में जन सुनवाई की। यहां बड़ी संख्या में फरियादी पहुंचे। इनमें से अधिकतर मामले ट्रांसफर कराने, नौकरी दिलाने, चिकित्सा के लिए आर्थिक मदद दिलाने, मकान, दुकान व भूमि पर कब्जा हटवाने से जुड़े थे।

Posted By: Inextlive