सोनाक्षी सिर्फ ' छम्‍मक छल्‍लो' नहीं 'छैल छबीली' भी हैं

2012-05-23T14:50:00Z

Sonakshi Sinha's act in a red saree in the song Chammak challo chail chabeeli from Rowdy Rathore has forced people to draw comparisons with Kareena Kapoor's Chammak challo in Ra One

आज कल सोनाक्षी सबसे कहती फिर रही हैं कि वो सिर्फ छम्मक छलो नहीं छैल छबीली भी हैं. सोनाक्षी ऐसा इस लिए कर रही हैं क्योंकि लोग उन पर करीना की चीटिंग करने की तोहमते लगा रहे हैं.
दरअसल सोनाक्षी की अपकमिंग फिल्म रोडी राठौर में उन्होंने एक गाने पर डांस किया है जिसके शब्द फिल्म रा.वन के आईटम नम्बर 'छम्मक छल्लो' से काफी मिलते हैं. इस बाबत सोनाक्षी का कहना है कि,'जब रा.वन रिलीज भी नहीं हुई थी उससे पहले ही यह गाना शूट हो चुका था और यह इत्तेफाका की बात है कि दोनों गाने के शब्द काफी मिलते जुलते हैं. '

वैसे सोनाक्षी की यह फिल्म 1 जून का रिलीज हो रही है और इस वक्त सोनाक्षी फिल्म जोकर, लुटेरा और दबंग2 की शूटिंग में भी बिजी हैं.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.