FIAT ने पेश की काम्पैक्ट कार पुंटो इवो कीमत 455 लाख से शुरु

2014-08-05T19:00:00Z

इटेलियन कार कंपनी फिएट ने एक नई कार पुंटो इवो लांच की है यह ए‍क कॉंपेक्‍ट कार है जिसे कंपनी ने 4 55 लाख की शूरूआती कीमत से बाजार में उतारा है

फिएट ने लांच की पुंटो ईवो
इटेलियन कंपनी फिएट ने अपनी नई कार पुंटो इवो को दिल्ली में लांच किया. यह कार काम्पेक्ट कार मॉडल के अंतर्गत आती है. कंपनी ने इस कार की कीमत 4.55 लाख रुपये से लेकर 7.19 लाख रुपये के बीच में रखी है. इस बारे में बात करते हुए फिएट इंडिया के प्रेसीडेंट एंड एमडी नागेश बसावनहल्ली ने कहा है कि फिएट आने वाले समय में इंडियन मार्केट में अपना पोर्टफोलियो मजबूत करती रहेगी.


होंडा ब्रिओ और मारुति स्विफ्ट को देगी टक्कर

फिएट की यह नई पेशकश होंडा की ब्रिओ, मारुति स्विफ्ट और हूंडई आई 20 को जबरदस्त टक्कर देगी. गौरतलब है कि इन सभी कारों की कीमतों में ज्यादा अंतर नही है. अगर इन कारों के प्राइज रेंज पर नजर डाली जाए तो आप पाएंगे कि इन सभी कारों की कीमत 3.99 लाख से शुरू होकर 7.76 लाखों के बीच है. इसके साथ ही फिएट पुंटो इवो के पेट्रोल वर्जन की कीमत 5.27 लाख से 7.19 लाख की बीच में रखी गई है.

छह महीने में आएगी दूसरी कार

इस कार को लांच करते टाइम कंपनी एमडी ने कहा है कि फिएट ने अपनी कारों को इंडियन स्थितियों और रिक्वायरमेंट्स के अनुसार बनाया है. गौरतलब है कि टाटा मोटर्स के साथ करार करने के बाद फिएट इंडियन मार्केट में फिर से अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही है. इस समय इंडिया में फिएट के 23 राज्यों के 93 शहरों में 117 आउटलेट्स हैं. कंपनी एमडी ने कहा कि कंपनी आने वाले छह महीनों में मल्टीपरपज अवेन्तुरा पेश करेगी.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.