आध्यात्मिक गुरु जग्गी वासुदेव के साथ मंदिर में दर्शन-पूजन भी किया

अभिनेत्रियों ने गंगा घाट से बाढ़ की स्थिति भी देखी

आध्यात्मिक योग गुरु जग्गी वासुदेव के साथ बनारस आई फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और जूही चावला ने मंगलवार को विश्वनाथ कॉरिडोर का अवलोकन किया। गुरु वासुदेव के साथ मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद गंगा घाट से बाढ़ की स्थिति भी देखी।

अद्भूत होगा धाम

विश्वनाथ धाम में मंगलवार सुबह गुरु जग्गी वासुदेव के साथ पहुंची कंगना और जूही चावला ने घूमकर विश्वनाथ कॉरिडोर का अवलोकन किया। सीईओ विशाल सिंह से कॉरिडोर के बारे में सारी जानकारी ली। साथ ही विश्वनाथ धाम मॉडल को भी देखा। विश्वनाथ धाम का मॉडल देखने के बाद फिल्म हस्तियों ने कहा कि आकार लेने के बाद कॉरिडोर और धाम दोनों अद्भूत होगा। इसके बाद दोनों ने नीलकंठ स्थित काशी करवट मंदिर में दर्शन-पूजन भी किया। कॉरिडोर के रास्ते गंगा घाट जाकर बाढ़ की स्थिति भी देखी।

कोयंबटूर से भी ऊंची प्रतिमा

बाबा काशी विश्वनाथ दरबार से लेकर गंगा तट तक बनाए जा रहे विश्वनाथ धाम कॉरिडोर के सामने उस पार रेती में भगवान शिव की विशाल प्रतिमा लगाई जाएगी। यह महाश्मशान मणिकर्णिका के ठीक सामने स्थापित होगी। कोयम्बटूर में आदियोगी की लगभग 112 फीट की प्रतिमा स्थापित कर चुका ईशा फाउंडेशन इसे वाराणसी में भी स्थापित करेगा। इसके लिए जमीन आदि की व्यवस्था श्रीकाशी विश्वनाथ विशिष्ट क्षेत्र विकास परिषद करेगा। फाउंडेशन के संस्थापक आध्यात्मिक गुरु जग्गी वासुदेव ने इसके लिए घाट की ओर से ही साइट भी देख लिया। काशी में शिष्यों संग आए सद्गुरु ने ही कॉरिडोर भ्रमण के दौरान श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर और विशिष्ट क्षेत्र विकास परिषद के सीईओ विशाल सिंह इस संबंध में चर्चा की।

Posted By: Inextlive