खुल गया फ्रेडा पिंटो का इंडियन मूवीज में काम न करने का राज

2011-07-20T13:50:00Z

Slumdog Millionaire actress Freida Pinto sufferin from the allegations that she has turned her back on bollywood

वर्ष 2008 में आई ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ से चर्चित हुई फ्रीडा पिंटो की अक्सर इस बात को लेकर आलोचना की जाती है कि वह भारतीय फिल्मों में काम नहीं करतीं. लेकिन फ्रीडा ने अपना बचाव करते हुए कहा है कि वह अपने ही देश में ज्यादा मशहूर नहीं हैं.
पहली ही फिल्म से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सुखियां बटोरने वाली फ्रीडा का जन्म मुंबई में हुआ था. ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ की सफलता के बाद उन्हें कई हॉलीवुड फिल्मों में काम करने का मौका मिला. इन दिनों वह वुडी एलेन की ‘यू विल मीट अ टॉल डार्क एस्ट्रेंजर’ और ‘राइज ऑफ द प्लेनेट ऑफ द ऐप्स एंड इमोरटल्स’ जैसी फिल्मों में काम कर रही हैं.

बहरहाल, अभी तक फ्रीडा किसी भारतीय फिल्म में नजर नहीं आई. इस का जवाब देते हुए उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि अभी तक अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिलना इसकी वजह है. वह अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रही हैं.26 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि वह फिल्मों से कुछ सीख कर और अच्छी समझ के साथ भारत लौटना चाहती हैं. यह सब सीखकर वह एक दिन फिल्म निर्माण में अपनी किस्मत आजमाएंगी.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.