Ganesha On Facebook

2011-08-04T12:47:16Z

FB पर launch Karma Kingdom game में देंगे relationship tips भगवान गणेश प्लेयर को देंगे ऑर्डर और भेजेंगे हनुमान के पास

सोशल नेटवर्किंग की दुनिया में अब भगवान गणेश और पवनपुत्र हनुमान का भी स्वागत है. यहां भगवान गणेश यूजर्स को भगवान हनुमान के पास भेजते हैं ताकि वो उनसे एक अच्छे दोस्त और पड़ोसियों के साथ अच्छे रिलेशंस को कैसे निभाया जाता है, यह सीख सकें. किसी स्टोरी बुक के चैप्टर की तरह नजर आने वाली यह कहानी फेसबुक के नए गेम ‘कर्मा किंगडम’ का नाम है. फेसबुक का यह नया गेम भारत के कुछ खास माइथोलॉजिकल कैरेक्टर्स पर बेस्ड है. इस गेम के साथ ही इंडियन माइथोलॉजिकल कैरेक्टर्स ने भी फेसबुक पर एंट्री कर ली है.  कर्मा किंगडम को जल्द ही ग्लोबल लेवल पर लांच किया जाएगा. इसे करीब 12 महीनों के बाद तैयार किया गया है.  इस गेम के जरिए यूजर अपना खुद का एक वर्चुअल वल्र्ड फेसबुक पर भी क्रिएट कर सकता है.

Farmville को टक्कर
इंडियन फर्म अवस्था प्राइवेट लिमिटेड ने इस गेम को डिजाइन किया है. इसे फेसबुक के एक और पॉपुलर गेम फार्मविले को टक्कर देने के लिए तैयार किया गया है. गेम के खास प्वाइंट्स कुछ इस तरह हैं...
1. इस गेम प्लेयर एक सुनसान आईलैंड पर पहुंचता है. इस आइलैंड पर रहने और खाने के लिए कई रिसोर्सेज मौजूद हैं. इन रिसोर्सेज का यूज रहने की जगह और खाने के सामान के तौर पर करना होता है.
2. गेम का पहला स्टेप है जब भगवान गणेश प्लेयर को ऑर्डर देते हैं कि वो बाकी लोगों की जरूरतों का भी ध्यान इन रिसोर्सेज का यूज करने में रखे.
3. इसके बाद भगवान गणेश प्लेयर को हनुमान के पास भेजते हैं.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.