-पैसेंजर्स की असुविधा को देखते हुए रोडवेज को मिली एक और न्ष्ट बस

-बनारस से इलाहाबाद के बीच अब चल रही दो एसी बस

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ: बनारस से इलाहाबाद अप डाउन करने वाले रोडवेज पैसेंजर्स के लिए राहत भरी खबर है। रोडवेज ने बनारस टू इलाहाबाद के बीच एक और एसी बस की शुरुआत की है। कैंट रोडवेज बस स्टेशन से सुबह नौ बजे से यह एसी बस इलाहाबाद के लिए रवाना हो रही है। जबकि दूसरी बस सुबह साढ़े सात बजे कैंट से इलाहाबाद के लिए रवाना हो रही है।

अब लगेंगे दो चक्कर

रोडवेज यात्रियों की डिमांड पर दूसरी एसी बस का शुभारंभ किया गया है। एक पखवारे पहले बनारस टू इलाहाबाद के बीच एसी बस का शुभारंभ किया गया था। लेकिन पैसेंजर्स की बढ़ती तादाद को देखते हुए रोडवेज ने दूसरी एसी बस चलाने का डिसीजन लिया। ऐसे में बनारस टू इलाहाबाद के बीच एसी बसेज के अब दो चक्कर लगेंगे।

किराया भी है बहुत कम

बनारस से इलाहाबाद के बीच शुरू हुई एसी बसेज में सफर के लिए आपको बहुत ज्यादा जेब ढीली नहीं करनी पड़ेगी। बनारस से इलाहाबाद के बीच 165 रुपये किराया रखा गया है। एसी बसेज का टिकट बस स्टेशन के टिकट काउंटर और यूपीएसआरटी की वेबसाइट से ऑनलाइन भी ले सकते हैं।

हर सुविधा है अवेलेबल

रोडवेज पैसेंजर्स को एसी बस में कोई प्रॉब्लम नहीं हो इसका पूरा ख्याल रखा गया है। लैपटॉप, मोबाइल चार्जिग के लिए हर सीट के नीचे सॉकेट भी दिया गया है। बनारस की उबड़-खाबड़ रोड को ध्यान में रखते हुए बस के चेयर्स भी काफी आरामदायक बनाये गये हैं।

पैसेंजर्स की डिमांड पर दूसरी एसी बस का शुभारंभ किया गया है।

आरसी दुबे

एआरएम, रूरल

कैंट, रोडवेज बस स्टेशन

Posted By: Inextlive