-इज्जतनगर में रेलवे रिजर्वेशन सुपरवाइजर के घर से नकदी व ज्वैलरी समेत करीब 5 लाख का सामान गायब

-सुपरवाइजर ने चौकीदार पर जताया शक, चौकीदार बोला कि चोरों ने शोर मचाने पर उसे मारे थे पत्थर

>BAREILLY: इज्जतनगर थाना क्षेत्र के अर्चना रेजिडेंसी में चोरों ने रेलवे के रिजर्वेशन सुपरवाइजर के घर सेंध लगा दी। सुपरवाइजर परिवार के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर में दर्शन के लिए गए हुए थे। चोर घर से 1 लाख की नकदी, ज्वैलरी समेत करीब 5 लाख का सामान समेट ले गए। सुपरवाइजर ने घर के अंदर सो रहे चौकीदार पर शक जताया है। हालांकि चौकीदार ने आरोपों से साफ इनकार किया है। पुलिस चौकीदार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

13 दिसंबर को गए थे घर से

राहुल कुमार के मुताबिक वह 13 दिसंबर को पत्‍‌नी और बच्चों के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर के लिए निकले थे। वह 16 दिसंबर को पहुंचे और पहुंचने पर पड़ोसियों ने फोन किया कि उनके घर में चोरी हो गई है। जिसके बाद वह वहां से 18 दिसंबर को वापस पहुंचे तो देखा कि घर के मेन गेट के कुंडे और अलमारियों के लॉक टूटे हुए थे। चोर घर में रखी करीब 10 और 100 के नोटों की 1 लाख की नकदी, 8 तोला सोना, 1 लाख के कपड़े, आधा किलो चांदी व लैपटाप लेकर समेट ले गए हैं। चोरों ने घर में लगी एक लाइट को भी सीसीटीवी कैमरा समझकर तोड़ दिया।

चौकीदार बोला दो चोर भागे थे

राहुल ने बताया कि वह मोहल्ले के चौकीदार मुकेश भोले को घर की चाबियां देकर गए थे और कहा था कि वह घर के अंदर सो जाए। बावजूद इसके चोरी हो गई, जिससे उन्हें चौकीदार पर शक है। जबकि चौकीदार का कहना था कि वह घर में सोया था, लेकिन दो बजे मोहल्ले का राउंड लेने निकल गया था। करीब साढ़े 3 बजे के आसपास घर लौटा तो घर में कुछ आहट लगी। जिस पर उसने शोर मचाया तो दो चोरभागे, जिनमें से एक ने उसकी और पत्थर फेंका, जो उसके सिर पर लगा।

Posted By: Inextlive