18 जुलाई की अहले सुबह भाजपा डोरंडा मंडल एसटी मोर्चा के अध्यक्ष धीरज राम की हत्या महज छेड़खानी से रोकने के बाद अपराधियों ने कर दी थी


रोड पर खड़ा होकर देख रहा थाranchi@inext.co.in


RANCHI : 18 जुलाई की अहले सुबह भाजपा डोरंडा मंडल एसटी मोर्चा के अध्यक्ष धीरज राम की हत्या महज छेड़खानी से रोकने के बाद अपराधियों ने कर दी थी। मो सलमान अंसारी उर्फ शाहबाज को धीरज राम ने लड़कियों को छेड़ने से मना किया था। इसको लेकर दोनों में कहा-सुनी हुई। इसके बाद शाहबाज ने अपने दोस्त मो आरिफ के साथ मिलकर धीरज राम की हत्या कर डाली। इससे पहले धीरज राम की रेकी बेलदार मुहल्ला के मो अली ने की थी और रोड पर खड़ा होकर देख रहा था कि उसे कोई देख रहा है या नहीं। एसएसपी ने बताया कि इस कांड में मो अली ही सूत्रधार बना और पुलिस ने सबसे पहले उसे पकड़ा, फिर उसकी निशानदेही पर मो सलमान उर्फ शाहबाज, मो आरिफ, मो चांद को पकड़ा, तो मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने इनलोगों के पास से दो पिस्टल, तीन जीवित कारतूस व दो मोबाइल भी जब्त किया है।

आरिफ ने दिया था हथियार


मो आरिफ ने पुलिस को बताया कि उसी ने धीरज राम की हत्या करने के लिए हथियार उपलब्ध कराया था और हत्या करने के बाद कहीं पकड़ा न जाए, इसलिए उनलोगों ने मो चांद के यहां हथियार छिपा दिया था। गौरतलब हो कि धीरज राम बेलदार मोहल्ला के डोम टोली रोड में रहते थे। हत्या के बाद आक्रोशित परिजन व मोहल्ले के लोगों ने डोरंडा थाने का घेराव भी किया था।

Posted By: Inextlive