कृति ने छोटी बहन नूपुर की कमियां बताईं अक्षय के साथ 'फिलहाल' साॅन्ग से किया है डेब्यू

2019-11-17T15:27:37Z

आमतौर पर इंडस्ट्री में आते ही स्टार्स को गॉड फादर मिलते हैं लेकिन हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली नुपूर को मिल गई हैं उनकी छोटी मां कौन हैं इनकी ये छोटी मां जानते हैं यहां।

कानपुर (फीचर डेस्क)। कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन ने हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में धमाकेदार डेब्यू किया। इस ग्लैमर वर्ल्ड में उनकी एंट्री से सबसे ज्यादा खुश उनकी बड़ी बहन कृति सेनन हैं। यूं तो कृति उनकी बड़ी बहन हैं, लेकिन नूपुर की मानें तो इस समय वह बिल्कुल उनकी छोटी मां बन गई हैं, जो उनकी काबिलियत पर तारीफों के पुल बांधने के बजाए, उनकी कमियां ढूंढकर उन्हें सुधारने में लगी रहती हैं।  

हमेशा काम में निकालती हैं कमियां
हाल ही में नूपुर ने एक इंटरव्यू में अपनी बहन और एक्ट्रेस कृति सेनन के रिलेशन के बारे में बात करते हुए कहा, कृति मुझे लेकर कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव है और एकदम मां की तरह बिहेव करती है। इस ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखते ही मुझे लगा था कि सबसे पहले मेरी तारीफ करने वाली मेरी बड़ी बहन ही होगी, लेकिन तारीफ करने के बजाए वो पूरी इमानदारी के साथ मेरी कमियां निकालकर, मुझे उन्हें सुधारने की नसीहत देती रहती है।
बन गई है मेरी छोटी मां
नूपुर ने आगे कहा, कृति जब भी मुझे किसी चीज को लेकर कॉम्पलीमेंट करती है, तो साथ में एक तरह का निगेटिव फीडबैक देना नहीं भूलती, क्योंकि वो मेरे लिए कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव हैं और बिल्कुल मेरे लिए मेरी छोटी मां की तरह हैं। जैसे एक मां हमेशा अपने बच्चे की कमियों को दूर करने के लिए सिर्फ उनकी कमियों को ही नोटिस करती रहती हैं ठीक उसी तरह कृति भी मेरे हर काम में मेरी कमियों को नोटिस करती है।

'बच्चन पांडे' में हुई कृति सेनन की एंट्री, 'हाउसफुल 4' के बाद अक्षय संग ये होगी उनकी दूसरी फिल्म

कृति के रिएक्शन ने दी सबसे बड़ी खुशी
नूपुर अपना पहला एल्बम लॉन्च होने पर एक्साइटेड होने के साथ-साथ नर्वस भी थीं। एक्साइटेड इसलिए, क्योंकि उनका डेब्यू अक्षय जैसे सुपरस्टार के साथ हुआ और नर्वस ये सोचकर कि न जाने इस एल्बम पर उनकी बहन का रिएक्शन कैसा होगा, लेकिन वह बताती हैं कि कृति का रिएक्शन देखकर वह सबसे ज्यादा खुश हुईं। क्योंकि कृति ने एल्बम देखने के बाद कहा था, मुझे तुम्हारा सॉन्ग बहुत पसंद आया। मुझे गर्व है तुम पर।
features@inext.co.in

Panipat Trailer: 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है मराठा और अहमदशाह अब्दाली का युद्ध


Posted By: Vandana Sharma

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.