बे'चारा' लालू On Social Sites

2013-10-03T21:04:02Z

Varanasi राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को गुरुवार की दोपहर चारा घोटाला मामले में पांच साल की सजा हुई इसका एलान होते ही सोशल साइट्स से लेकर मोबाइल के वाट्सएप तक पर केवल लालू ही लालू दिख रहे थे फेसबुक पर जहां उनके जेल जाने की खबरों को लोग अपनेअपने अंदाज में पोस्ट कर रहे थे वहीं चारा व घास खाते हुए उनके कार्टून कैरेक्टर्स भी काफी संख्या में अपलोड किये जा रहे थे राजद सुप्रीमो से जुड़े पोस्ट्स व फोटोज पर तो जोक्स व कमेंट्स की बाढ़ आ गई वाट्सएप के जरिए भी लोगों ने लालू की सजा के एलान की न्यूज को अपने अपने ढंग से लोगों ने शेयर किया


फेसबुक पर कमेंट्स की रही भरमार

फेसबुक पर लालू के जेल जाने की न्यूज लोगों ने अपने अपने अंदाज में फ्लैश की. चारा खाने वाले कार्टून वीडियो को फेसबुक यूजर्स ने खूब लाइक किया वहीं जेल की सलाखों के पीछे माथा पटकते लालू का कार्टून भी काफी अट्रैक्ट किया. अपने कमेंट्स में कई लोगों ने पांच साल की सजा को कम बताया. कुछ ने तो लालू को अजीवन कारावास देने की डिमांड की.

वाट्सएप में भी खूब दौड़े मैसेज

लालू के पांच साल की सजा होने और उनके 11 साल तक चुनाव न लड़ पाने की न्यूज को मोबाइल यूजर्स ने वाट्सएप के माध्यम से एक दूसरे को सेंड किया. चारा खाती भैंस की ओर से न्याय मिलने की खुशी की फोटो से लेकर जेल के अंदर बैठकर चारा खाते लालू की फोटोज को काफी शेयर किया गया. इसके अलावा जेल के गेट पर पार्टी कार्यालय का बोर्ड लगाते राजद कार्यकर्ता के कार्टून भी वाट्सएप पर खूब दौड़े.
ये हैं कुछ खास कमेंट्स
अभिषेक भारती - रे बूरबक जब तक रहेगा समोसे में आलू तब रहेगा जेल में लालू.
मोहित अग्रवाल - इनको जेल भेजने से कोई फायदा होने वाला नहीं है. इनकी सम्पत्ति कुर्क कर इन्हें आम आदमी का जीवन जीने पर मजबूर कर देना चाहिए. यही इनकी असल सजा होगी.
हरि ओम - लालू जी टेंशन न लो जमानत तो हो ही जायेगी.
मनोज कुमार - अब नहीं बचा कोई चारा.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.