नर्गिसनैस का 'good Bye' किस

2012-05-30T17:54:05Z

The cozy camaraderie between Nargis and Ness caught our attention at Karan Johar's blockbuster birthday bash held at a suburban five star on May 25

नर्गिस फाकरी को इंडस्ट्री में आए हुए ज्यादा वक्त नहीं बीता है लेकिन वह बड़ी तेजी से कॉन्टैक्ट्स बनाने में लगी हुई हैं. नर्गिस बॉलीवुड की हर पार्टी और फंक्शन में दिख जाती हैं इतना ही नहीं वह किसी को जानती हो या नहीं उससे ऐसे मिलती हैं जैसें बहुत पूरानी दोस्ती हो. हाल ही में करण जौहर की बर्थ डे पार्टी में भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया.
दरअसल पार्टी में बॉलीवुड और बिजनेस वर्ल्ड के सभी नामी चहरे शामिल हुए थे. प्रीटी जिंटा के एक्स ब्वॉयफ्रैंड नैस वाडिया भी पार्टी का हिस्सा थे. एक बाद एक ड्रिंक करने में लगे नैस पार्टी में मौजूद अपनी एक्स गर्लफ्रैंड प्रीटी को जहां नजरअंदाज कर रहे थे वहीं नर्गिस के साथ उनका व्यवहार इतना दोस्ताना था कि जैसे बरसों से उन्हें जानते हों.

मजा तो तब आया जब नैस नर्गिस को सी यू ऑफ करने के लिए उनकी गाड़ी तक गए और दोनों के बीच गुड बाय किस भी हुआ. वैसे नर्गिस के लिए तो कोई बड़ी बात नहीं है पहले रणवीर कपूर फिर शाहिद कपूर और नैस के साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा है.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.